Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

T20 क्रिकेट मैच के टिकट की कालाबाज़ारी, टिकट ब्लैक करते 4 युवक हिरासत में

 रायपुर। राजधानी में 1 दिसंबर को भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच होने वाला है। इसे लेकर ब्लैक में टिकट बेचने वालों पर लगातार एक्शन लिया जा रहा है। गुरुवार को पुलिस ने इनडोर स्टेडियम के पास से 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है।


क्रिकेट फैंस इस मैच को देखने के लिए घंटों लाइन में लगकर टिकट खरीद रहे हैं। इस मैच की पूरी व्यवस्था में ब्लैक टिकट बेचने वालों कारोबार भी उफान पर है। लगातार मिल रही शिकायतों के बाद कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई की है।

17 टिकटों के साथ 4 युवकों पर कार्रवाई

रायपुर पुलिस की एंटी क्राइम यूनिट ने कोतवाली थाना पुलिस के साथ मिलकर इनडोर स्टेडियम के आसपास के इलाकों से कुछ युवकों को टिकट की कालाबाजारी करते हुए हिरासत में लिया है। ये युवक आसपास मौजूद लोगों से गैर कानूनी तरीके से अधिक दामों में टिकट का सौदा कर रहे थे। इसी दौरान वहां ड्यूटी में तैनात पुलिस ने उनसे पूछताछ की। जांच करने पर उनके पास से 17 टिकट भी जब्त की गई।

पुलिस ने जिन 4 युवकों पर एक्शन लिया है। उनमें से एक पुरानी बस्ती का रहने वाला हिमांशु शेखर प्रधान, गुढ़ियारी का रहने वाला अमित सिंह राजपूत और शंशाक शुक्ला, तेलीबांधा का रहने वाला रंजीत कुर्रे है। पुलिस ने इन पर प्रतिबंधनात्मक धारा के तहत कार्यवाही की है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.