Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मुख्यमंत्री बघेल के साथ बैठकर देखें भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच, पढ़े पूरी खबर

World Cup final  : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ बैठकर आप भी भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच देख सकते है. जिसके के लिए रायपुर इंडोर स्टेडियम को निर्धारित किया गया है.


बता दें कि यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा. भारतीय टीम की कोशिश तीसरी बार वर्ल्ड चैम्पियन बनने की होगी. वहीं ऑस्ट्रेलिया छठी बार टाइटल जीतने के लिए पूरा जोर लगाएगा. भारत ने अबतक एक चैम्पियन की तरह खेल दिखाया है और उसने लगातार दस मैच जीते हैं. वहीं ऑस्ट्रेलिया ने शुरुआत दो मैच हारने के बाद शानदार वापसी करते हुए लगातार आठ मैचों में विजय हासिल की है.

फाइनल मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपनी मजबूत प्लेइंग-11 के साथ मैदान में उतरना चाहेंगे. ये देखना होगा कि भारत इस मैच में कोई बदलाव करता है या नहीं. अहमदाबाद में काली मिट्टी से बनी पिच पर धीमा टर्न मिल सकता है, लेकिन भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन को तीसरे स्पिनर के तौर पर उतारने की संभावना नजर नहीं आती. जब ग्रुप स्टेज में भारत-ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला हुआ था तो रविचंद्रन अश्विन भी प्लेइंग-11 का हिस्सा थे. हालांकि वह चेपॉक का मैदान था, जहां की पिच स्पिनर्स के काफी मुफीद मानी जाती है.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.