Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कोई ऐसा सगा नहीं, जिसको रमन ने ठगा नहीं- भूपेश

 भाजपा की गारंटी पर जनता को भरोसा नहीं, हम भारी बहुमत से जीत रहे हैं चुनाव


आरंग। कांग्रेस के स्टार प्रचारक और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आरंग के दशहरा मैदान में आयोजित आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कोई ऐसा सगा नहीं, जिसको रमन ने ठगा नहीं। बड़ी संख्या में उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि हमने 2018 में जितने वादे किये थे, सभी पूरे हो गए हैं। वादा है हम फिर से कर्जमाफी करेंगे। समर्थन मूल्य पर धान खरीदी 3200 रुपये प्रति क्विंटल की दर से बीस क्विंटल खरीदी करेंगे। उन्होंने महिला समूहों की कर्जमाफी, केजी से पीजी तक मुफ्त शिक्षा, गैस सिलेंडर पर 500 रुपये की सब्सिडी, दो सौ यूनिट तक मुफ्त बिजली, गरीब परिवार को दस लाख तक और एपीएल परिवार को 5 लाख रुपये तक इलाज सहायता, भूमिहीन कृषि मजदूरों को दस हजार रुपये सालाना, दुर्घटनाग्रस्त लोगों का मुफ्त उपचार सहित कांग्रेस के घोषणा पत्र को उन्होंने दोहराया। उन्होंने उपस्थितजनों को हाथ उठाकर संकल्प दिलाया कि कांग्रेस को जिताएंगे।

वादाखिलाफी करने वाले अब गारंटी दे रहे हैं -डहरिया

सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस उम्मीदवार डॉ शिवकुमार डहरिया ने भाजपा की वादाखिलाफी का आम जनता को स्मरण कराते हुए कहा कि किसी के खाते में 15 लाख रुपये आया क्या? अच्छे दिन आए क्या? महंगाई कम हुई क्या? उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार की विकास योजना और आरंग में हुए चहुँमुखी विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि भरोसा बरकरार है। एक बार फिर से कांग्रेस सरकार बनने वाली है।

आमसभा में बड़ी संख्या में ग्रामीण, महिलाएं और युवा उपस्थित थे। संचालन देवनाथ साहू और आभार ज्ञापन कांग्रेस जिलाध्यक्ष ऊधो राम वर्मा ने किया। जनपद अध्यक्ष खिलेश देवांगन, नगर पालिका अध्यक्ष चंद्रशेखर चंद्राकर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कोमल सिंह साहू, द्वारिका साहू सहित बड़ी संख्या में वरिष्ठ कांग्रेसजन उपस्थित थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.