Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सजाए गए संगवारी मतदान केंद्र, मतदान के पश्चात् सेल्फी लेने का मिलेगा मौका, आदर्श और संगवारी मतदान केंद्र मतदाताओं के लिए सज धज कर तैयार

 महासमुन्द । लोकतंत्र के महापर्व में मतदान के साथ अपनी पसंद का जनप्रतिनिधि चुनने मतदाता 17 नवंबर को मतदान करेंगे। सुबह 8:00 बजे से मतदान प्रारंभ हो जाएगा ।यहां आदर्श और संगवारी मतदान केंद्र मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए विशेष रूप से सजाया गया है । 


इसके साथ ही विशेष सहायता केंद्र और स्वास्थ्यगत  त्वरित उपचार के लिए भी स्टॉल लगाया गया है। महासमुंद जिले के चारो विधानसभा क्षेत्रों के मतदान केंद्रों पर सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर ली गई है। विधानसभा निर्वाचन 2023 के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री प्रभात मलिक के मार्गदर्शन में निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशानुसार अन्य विशेष तैयारियां भी की गई है।

 सभी विधानसभा क्षेत्रों में संगवारी मतदान केंद्र बनाए गए है। खास बात यह है कि महिला मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने संगवारी मतदान केंद्र बनाकर विशेष रूप से सजाया गया है। इन बूथों में पीठासीन अधिकारी से लेकर मतदान दल के सभी अधिकारी महिलाएं होंगी। यहां मतदान के पश्चात् परिसर में सेल्फी जोन भी तैयार किया गया है, जहां मतदाता सेल्फी ले सकते हैं। जिले में अलग-अलग विधानसभा अंतर्गत कुल 40 संगवारी मतदान केंद्र बनाए गए हैं। सभी विधानसभा क्षेत्र में 10-10 संगवारी मतदान केंद्र बनाया गया।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.