Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG NEWS : चुनाव से एक दिन पहले नक्सलियों ने लगाई गारमेंट फैक्ट्री में लगाई आग, पर्चे फेंकने से क्षेत्र में दहशत

CG NEWS : नक्सलियों ने विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले बीजापुर जिले में गारमेंट फैक्ट्री में आग लगाई। घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है क्योंकि नक्सलियों ने आग लगाने के साथ ही घटनास्थल पर चुनाव बहिष्कार के पर्चे भी फेंकें है।सबसे बड़ी और अहम बात तो यह है कि जिस जगह पर नक्सलियों ने आग लगाई वह कलेक्टर निवास और सीपीआरआई डीआईजी कार्यालय के बेहद नजदीक है मात्र 1 किमी जिससे प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल रही है। 


यह कैसी सुरक्षा व्यवस्था की 1 किमी दूर नक्सली इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे गये प्रशासन को इसकी भनक भी नही लगी। पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था और मुखबिर तंत्र को फेल कर रहा है। जिला प्रशासन 7 नवबर को बक्सर संभाग में होने वाले चुनाव को लेकर सुरक्षा व्यवस्था और पूरी तैयारियों की बात कह रहा है।

हेलीकाप्टर से  मतदान दल रवाना

नक्सलियों से प्रभावित विधानसभा क्षेत्र सुकमा,बीजापुर,नारायणपुर में रविवार और शनिवार को मतदान दलों को हैलीकाप्टर की मदद से भेजा गया।रविवार को सड़क मार्ग से भी भेजा गया है। जो शेष रह गए है। सोमवार को बचे हुए सभी मतदान दलों की रवानगी हो जाएगी और शाम तक दल मतदान केंद्रों में पहुंच जाएंगे।बताया जा रहा है कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र बस्तर संभाग के अंतागढ, भानूप्रतापुर, कांकेर ,केशकाल, कोंडागांव, नारायणपुर, दंतेवाड़ा,बीजापुर और कौटा सीट पर सुबह 7 बजे से दोपहर 3 बजे तक मतदान होगा। अन्य स्थानों के लिए सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक समय निर्धारित किया गया। है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.