Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रक्षा बंधन पर नहीं मिला शगुन, तो ननदों ने भाभी की कर दी जमकर पिटाई, AIIMS में भर्ती

रक्षा बंधन उत्सव के दौरान 21,000 रुपये के शगुन के पैसे को लेकर दिल्ली में एक महिला के साथ उसकी ननदों ने मारपीट की। बाद में उन्हें एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया। रक्षा बंधन (30 अगस्त, 31) के अवसर पर दिल्ली में एक महिला को उसकी ननदों ने 21,000 रुपये शगुन के पैसे के लिए पीटा।


घटना दिल्ली के मैदीन गढ़ी की है, जहां महिला के पति की बहनें त्योहार के लिए उसके घर आई थीं। विवरण के अनुसार, महिला ने अपने भाई (महिला के पति) से 21,000 रुपये की मांग करने के बाद अपनी भाभियों के साथ बहस की। यह बहस झगड़े में बदल गई और पैसे न मिलने पर महिला की भाभियों ने उसकी पिटाई कर दी। कथित तौर पर, जब पीड़िता ने घटना के बारे में पुलिस को सूचित करने का प्रयास किया तो उसकी महिला रिश्तेदारों ने उसके साथ और अधिक मारपीट की।

बाद में उन्हें इलाज के लिए एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था। घटना पर टिप्पणी करते हुए पुलिस ने कहा कि महिला एक नर्स के रूप में काम करती है और उसकी भाभियों ने उसके साथ मारपीट की है। इस वर्ष रक्षा बंधन 30 और 31 अगस्त को मनाया गया। रक्षा बंधन के दौरान शगुन राशि, भाई द्वारा अपनी बहन को दिया जाने वाला धन का उपहार है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.