Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Bomb Threat In Flight : दिल्ली से पुणे जा रही फ्लाइट में बम होने की खबर, सभी यात्रियों को उतारा गया

 Bomb Threat In Flight :  दिल्ली एयरपोर्ट पर शुक्रवार सुबह एक फ्लाइट में बम होने की धमकी दी गई है. दिल्ली से पुणे जाने वाली विस्तारा की फ्लाइट में ये धमकी दी गई थी, जिसके बाद एयरपोर्ट पर ही फ्लाइट की जांच शुरू हो गई है. विमान में बम होने की जानकारी जीएमआर सेंटर को दी गई. बम की जानकारी मिलते ही सभी यात्रियों को उनके संबंधित सामान के साथ विमान से उतारा गया. फ्लाइट की आईसोलेशन वे में जांच चल रही है.


यह पहली बार नहीं है जब विस्तारा की फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली है. जून महीने में दिल्ली से एक शख्स दुबई जा रहा था जब उसने कथित रूप सै गुस्से में कहा कि उनके बैग में बम है. बस क्या था, यात्री के बगल में बैठी एक महिला यात्री ने गलत सुन लिया और घबरा गई. उसने शोर मचाया और केबिन क्रू को बुलाया. शख्स को दिल्ली एयरपोर्ट पर ही हिरासत में ले लिया गया था.

दिल्ली-मुंबई विस्तारा फ्लाइट की इस घटना के बाद यात्रियों को फ्लाइट में देरी का सामना करना पड़ा. शख्स को सीआईएसएफ ने हिरासत में ले लिया था. बाद में पता चला कि शख्स अपनी मां से फोन पर बात कर रहा था. शख्स ने अपने बैग में नारियल रखा हुआ था और सुरक्षा गार्ड को इससे आपत्ति हुई तो जांच की. शख्स अपनी मां को इसी बारे में बता रहा था कि गार्ड ने नारियल को बम होने का खतरा समझकर नहीं ले जाने दिया लेकिन पान मसाला की इजाजत दी गई है. दुबई जा रहे यात्री के बगल में बैठी महिला ने बस ‘बम’ सुना और शोर मचा दी. हिरासत में लिए जाने के बाद दोनों यात्रियों को फ्लाइट से उतारकर फ्लाइट की जांच की गई लेकिन कुछ भी नहीं मिला.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.