Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शहीद वीर नारायण स्टेडियम होगा कुर्क, 3.18 करोड़ का बिजली बिल वसूलने नोटिस जारी

रायपुर। नवा रायपुर के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में विश्व स्तर की तमाम सुविधांए उपलब्ध हैं मगर रौशनी से जगमगाए रखने के लिए स्थाई बिजली कनेक्शन नहीं है। दरअसल बिजली विभाग ने स्टेडियम का बिजली बिल नहीं पटाने पर वहां से बिजली का कनेक्शन काटने के साथ ही मीटर भी निकाल दिया है। इतना ही नहीं विद्युत कंपनी ने अब इस स्टेडियम की कुर्की  नोटिस देने की तैयारी में  है।


शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम भारत का 50वां अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्थल है। भारत का तीसरा और दुनिया का चौथा सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। स्टेडियम  की क्षमता लगभग 50,000 दर्शकों की  है। बिजली विभाग ने स्टेडियम में 2010 में स्थाई कनेक्शन दिया था। उसके बाद से 2018 तक बिजली बिल एक बार भी नहीं पटाया और बकाया लगभग 3 करोड़ 16 लाख रुपए हो गया है।

जिसके बाद बिजली विभाग ने पहले कनेक्शन काटा और फिर बाद में मीटर भी हटा दिया। इसके बाद भी खेल विभाग ने बिजली का बिल जमा नहीं किया और अब बिजली विभाग खेल विभाग को सी-फार्म के जरिए नोटिस जारी करने की तैयारी है।

अधीक्षण अभियंता विद्युत अशोक खंडेलवाल का कहना है कि इस नोटिस के बाद भी अगर बकाया जमा नहीं होता तो फिर विभाग स्टेडियम की कुर्की की कार्रवाई कर सकता है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.