Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कवासी लखमा ने मोदी और शाह पर कसा तंज, छग में दी किराए में घर लेने की सलाह

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होना है, जिसके चलते केंद्रीय स्तर के नेताओं का दौरा लगातार जारी है। हाल ही में पीएम मोदी, अमित शाह सहित कई केंद्रीय मंत्री छत्तीसगढ़ पहुंचे थे। वहीं, अब जानकारी मिल रही है कि अमित शाह 14 जुलाई को और अगस्त में पीएम मोदी छत्तीसगढ़ दौरे पर आने वाले हैं। पीएम मोदी और अमित शाह के दौरे को लेकर अब सियासत शुरू हो गई है। मंत्री कवासी लखमा ने दोनों नेताओं के दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है।


अबाकारी मंत्री कवासी लखमा ने पीएम मोदी और अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कहा कि इन लोगों के लिए यही पर किराए का घर ढूंढ लेना चाहिए, रोज आएं उनका स्वागत है। वो हमारे देश के गृह मंत्री हैं, लेकिन कुछ देकर नहीं जाते, बल्कि उल्टा – सीधा बयान देकर जाते हैं। इससे कांग्रेस को ही फायदा है। बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी और अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर थे। छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान पीएम मोदी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जबकि अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति तय की है।

बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी और अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर थे। छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान पीएम मोदी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जबकि अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति तय की है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.