Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पाठ्य पुस्तक निगम के पूर्व GM अशोक चतुर्वेदी को भेजा 7 दिन की रिमांड पर

रायपुर । पाठ्य पुस्तक निगम के पूर्व जीएम अशोक चतुर्वेदी को आन्ध्रप्रदेश के गुंटुर से गिरफ्तार कर रायपुर लाने के बाद एसीबी ईओडब्लू की टीम ने कोर्ट में पेश किया। 


विशेष न्यायाधीश संतोष कुमार तिवारी की कोर्ट में पेशकर एसीबी ईओडब्लू ने पूछताछ और कुछ दस्तावेज समेत कई इलेक्ट्रोनिक गेजेट्स को जब्त करने के लिए 7 दिन की रिमांड मांगी जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए गिरफ्तार आरोपी अशोक चतुर्वेदी को सात दिन के लिए रिमांड पर सौंप दिया।

कोर्ट में बहस के दौरान पाठ्य पुस्तक निगम के पूर्व जीएम अशोक चतुर्वेदी ने एक अनोखी मांग करते हुए रिमांड के दौरान रुद्राक्ष की माला और रामायण साथ में रखने की मांग की जिसका एसीबी ईओडब्लू के विशेष लोक अभियोजक मिथिलेश वर्मा ने विरोध करते हुए माला को पहनने से मना करने की अपील की।

दरअसल सरकारी वकील ने तर्क देते हुए कोर्ट से अपील की कि रिमांड के दौरान माला से कस्टडी के दौरान फांसी लगाकर खुदकुशी जैसी कुछ भी अनहोनी हो सकती है जिसके चलते कोर्ट ने अपनी ऑर्डर शीट में आरोपी की माँग मानते हुए रूदाक्ष की माला को पहनने के बजाए माला जपने के आदेश दिए।

आपको बता दें कि आरोपी अशोक चतुर्वेदी के खिलाफ भष्ट्राचार के तीन मामलों में एसीबी ईओडब्लू ने गिरफ्तार कर अपराध क्रमांक 19/2020 जिसमें पद पर रहने के दौरान फर्जी दस्तावेजो के जरिये ठेकेदारों को फायदा पहुंचाते हुए कमेटी को गुमराह करते हुए टेंडर पास करवाने के मामले में 7 दिन की रिमांड पर लिया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.