Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG POLITICS NEWS : बृजमोहन अग्रवाल में कहा आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार बनेगी

CG POLITICS NEWS : छत्तीसगढ़ में सियासत गरमाई हुई है. राजनीतिक पार्टियां आमने-सामने है और चुनाव को लेकर एक दूसरे को चैलेंज कर रही है. नव नियुक्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने अपने बयान में कहा कि हम सीएम भूपेश बघेल के चेहरे पर चुनाव लडेंगे, भाजपा में दम है तो प्रधानमंत्री के चेहरे पर चुनाव लड़कर दिखाएं. उनके इस बयान पर पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल का पलटवार किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार बनेगी.


बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने भूपेश बघेल के चेहरे को नकारा, प्रभारी कुमारी शैलजा और टीएस सिंहदेव ने सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात कही थी. पहले वो ये तय कर लें. दीपक बैज को नए प्रदेश अध्यक्ष बनने की शुभकामनाएं. ये पहले छत्तीसगढ़ की बात करें फिर प्रधानमंत्री की बात करें. कांग्रेस कार्यकर्ताओ के 18 घंटे काम करने के सवाल पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि पिछले साढ़े 4 साल से ये आराम कर रहे थे. अब ये लोग अपनी जेब भरने में लगे हैं. आने वाले 5 सालों में ये फिर आराम करेंगे.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लोक कलाकारों से मुलाकात करने के सवाल पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि लोक कलाकार भूखे मर रहे हैं, उन्हें काम नहीं मिल रहा.किसी तरह का पेंशन नहीं मिल रहा है. जिनके पेट में अन्न का दाना नहीं, उनकी आग इन्हे भस्म करेगी.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.