Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG NEWS : रसूखदार पटवारी को बाहर का रास्ता दिखाया SDM ने, सुर्खियों में बने हुए थे पटवारी

 बिलासपुर : छत्तीसगढ़ राजस्व पटवारी संघ के प्रदेश सचिव एवं रसूखदार पटवारी बृजेश राजपूत को एसडीएम ने दिखाया शहर से बाहर का रास्ता दिखाया है।  बिलासपुर  तहसील के एसडीएम श्रीकांत वर्मा ने लगातार मिल रही शिकायतो के कारण लगरा बिलासपुर से कानूनगो शाखा में पहले अटैच किया ,और अब  दूसरे दिन ही कानूनगो से हटाकर ग्रामीण हल्का पौंसरा में भेज दिया। 


आपको बता दे प्रदेश सचिव रसूखदार पटवारी बृजेश राजपूत को दो साल में तीन बार हल्का से हटाया जा चुका है। इससे पहले वो सकरी में थे वहाँ से भी उसको हटाकर ग्रामीण हल्का में भेज दिया गया। फिर उनका ट्रांसफ़र लगरा बिलासपुर में हुआ। बृजेश राजपूत अपनी कार्यशैली के कारण किसी एक जगह सही ढंग से टिक नहीं पा रहें है। दबी ज़ुबान में लोगो का यह भी कहना है कि जून माह में पटवारी हड़ताल में ज्यादा सक्रियता दिखाने के कारण भी बृजेश राजपूत से ज़िला प्रशासन नाराज़ हैं। और यह नारजागी ट्रांसफर लिस्ट में दिखने मिल रहा है।

पहले दिन लगरा से अटैच दूसरे दिन सीधे ग्रामीण हल्का पौसरा में तबादला। इधर बिलासपुर में ऐसे कई पटवारी हैं जो दस दस साल से बिलासपुर तहसील में हीं अंगद की पाँव जैसे जमें हुए हैं। जिनमे से कुछ तो रिटायरमेंट का ख़्वाब बिलासपुर तहसील से ही पाले हुए हैं। ऐसे में किस तरह तहसील का व्यवस्था सुधरेगा। अब इसक तो ईश्वर ही मालिक है या फिर अगली सरकार शायद कुछ कर सके।

यहाँ पर आपको बताना चाहते है की यह पटवारी रसूखदार है और लम्बी सेटिंग होने की वजह से अपनी पोस्टिंग करवा लिया है, जबकि देखा जाये तो हमेशा किसी न किसी विवादों में और सुर्खियों में बने हुए रहता है, जिसके कारण बार बार बदलाव किया जाता है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.