Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

समाज में आय में वृद्धि और व्यय में कमी होना चाहिए : गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू

रायपुर। गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने दुर्ग जिले के केलाबाड़ी स्थित साहू समाज द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में शामिल हुए। मंत्री साहू ने कहा कि साहू समाज सदैव मेहनतकश और उद्यमी रहा है। साहू समाज का राज्य के निर्माण और प्रगति में महत्वपूर्ण योगदान है। मंत्री साहू ने सामाजिक आमसभा में चर्चा के दौरान कहा कि समाज में आय में वृद्धि और व्यय में कमी होनी चाहिए।

समाज हित के लिए आमसभा में आय-व्यय के बारे में खुली चर्चा होती है। आमसभा में नियम बनाए जाते हैं उसका पालन होना चाहिए। इसके साथ ही समाज के हित में, योजना, प्रस्ताव एवं एजेंडा पर भी चर्चा होती है, जो समाज के लिए उपयोगी हो। उन्होंने कहा कि सामाजिक संगठन का मूल कार्य समाज की बुराईयों को दूर कर हर वर्ग को जोड़ना है। उन्होंने कहा कि चाहे सामाजिक क्षेत्र में हो या राजनीति क्षेत्र में दुर्ग बहुत परिपक्व रहा है। इस अवसर पर अध्यक्ष नंदलाल साहू, महामंत्री राकेश साहू, कोषाध्यक्ष दिलीप साहू, प्रीतम साहू, वरिष्ठ सलाहकार श्रीमती रागिनी साहू, जागेश्वर साहू सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

मंत्री साहू ने सम्मान समारोह कार्यक्रम में पीएससी के माध्यम से चयनित उप निरीक्षक राजेश साहू, नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य श्रीमती लक्ष्मी साहू एवं संरक्षक सदस्य तुकाराम साहू, आर.आर.साहू, हीरासिंह साहू, टीकाराम साहू, हरिशचंद साहू सहित समाज के मोतीलाल साहू, रामनारायण साहू, श्रीमती मीरा साहू, अमरदास साहू को शॉल एवं श्रीफल देकर सम्मानित किया गया।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.