Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

India's Got Talent Season 10 में छत्तीसगढ़ के मलखंभ ग्रुप लेंगे हिस्सा

India Got Talent Season : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का टैलेंट रियलिटी शो इंडियाज़ गॉट टैलेंट सीज़न-10 का 29 जुलाई को रात 9:30 बजे टीवी में प्रसारित होगा। ‘हुनर’ पर रोशनी डालते हुए, इस शो में बेमिसाल कलाकार इस प्रतिष्ठित मंच पर अपना अनोखा टैलेंट लेकर आएंगे। गोल्डन बज़र पाने और मुकाबले में अपनी जगह बनाने के लिए इन प्रतिभागियों को जजों की तिकड़ी-शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, किरण खेर और बादशाह को इम्प्रेस करना होगा।


इस शो में छत्तीसगढ़ के मलखंभ सीनियर और जूनियर खिलाड़ी ‘हुनर’ का बेमिसाल प्रदर्शन करेंगे। बेहद कुशल एथलीट्स के इस समूह ने मलखंभ की प्राचीन कला में महारत हासिल करने के लिए कई साल समर्पित किए हैं। इस प्राचीन खेल में अपनी जबर्दस्त परफॉर्मेंस के साथ यह कमाल का ग्रुप दर्शकों को चकित करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

उनके एक्ट से प्रभावित होकर जज बादशाह ने कहा, “मैंने पिछले सीज़न में पहली बार मलखंब को लाइव देखा था और अब, मैं आपके ग्रुप के साथ फिर से उसी जादू का अनुभव कर रहा हूं। मेरा मानना है कि छत्तीसगढ़ ही भविष्य है। मुझे यकीन है कि इंडियाज़ गॉट टैलेंट आपके टैलेंट को उड़ान भरने के लिए पंख लगाएगा और आपको अपनी कला के लिए दुनिया भर में पहचान मिलेगी। मैं आपके टैलेंट से हैरान हूं और जिस आत्मविश्वास के साथ इस ग्रुप ने मलखंभ का प्रदर्शन किया, वो शानदार है।

इसके अलावा, बादशाह ने खिलाड़ियों के गांव को एक टेलीविजन सेट गिफ्ट करने का भी वादा करेंगे ताकि सभी गांववाले अपनी फेवरेट टीम को स्क्रीन पर देख सकें और प्रेरित हो सकें। इतना ही नहीं, ये ग्रुप बादशाह को ‘गौर मुकुट’ से भी सम्मानित करेगा। जहां छत्तीसगढ़ के सीनियर और जूनियर, बादशाह को इम्प्रेस करने में कामयाब रहे, वहीं क्या वे शिल्पा शेट्टी और किरण खेर को भी इम्प्रेस कर पाएंगे? जानने के लिए देखिए ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट सीज़न 10’, हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

छत्तीसगढ़ मलखंभ टीम में

पारस यादव, नरेंद्र गोटा ,फूलसिंह सलाम,श्याम लाल,राजू कर्मा,राजेश सलाम, राजेश कोर्राम, अजमद फरीदी,सुरेश कुमार पोटाई,प्रकाश वरदा,समीर शोरी, सुभम पिटाई,नरेश वरदा,प्रशंजीत मरकाम, रोशन पोटाई और कोच मनोज प्रसाद सम्मिलित हैं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.