Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

हिंदू के अलावा किसी को PM, CM, DM, जज नहीं बनने देंगे - प्रवीण तोगड़िया

नर्मदापुरम । हिंदूवादी नेता और अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रमुख प्रवीण तोगड़िया देर रात नर्मदापुरम प्रवास पर पहुंचे. यहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने अपने उद्बोधन में जनसंख्या कानून और मुस्लिम को लेकर बड़ा बयान दिया है.


मुस्लिमों पर विवादित बयान

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि हम भारत में मुसलमानों की संख्या बढ़ने नहीं देंगे. कानून बनने के बाद 2 से ज्यादा बच्चे पैदा करें, उस मुसलमान को सरकारी अन्न नहीं, सरकारी स्कूल, हॉस्पिटल में मुफ्त में सेवा नहीं, बैंकों से लोन नहीं, सरकारी नौकरी नहीं और फिर भी ज्यादा बच्चा पैदा करते तो 10 साल के लिए जेल में डाल देंगे.

हिंदुओं को लेकर बयान

वहीं उन्होंने हिन्दुओं को लेकर प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि सरकार पर हिंदुओं का कंट्रोल करवाएंगे. संविधान में संशोधन करेंगे कि इस देश में प्राइम मिनिस्टर, चीफ मिनिस्टर, मिनिस्टर, कलेक्टर, एसपी, जज हिंदू के अलावा किसी को बनने नहीं देंगे.

डरने की कोई जरूरत नहीं…

वहीं कर्नाटक में बजरंग दल पर बैन लगाने के कांग्रेस के वादे पर तोगड़िया ने कहा कि न कोई बैन लगाने वाला है, और न लगने वाला है. ये तो कर्नाटक का चुनाव था, मतदाताओं को खुश करने के लिए. हिंदुओं को डरने की जरूरत नहीं है. कोई प्रतिबंध नहीं लगेगा.

हिंदू विकास के लिए लड़ रहा

गुरुवार छिंदवाड़ा पहुंचे प्रवीण तोगड़िया ने कहा था कि मैं सिर्फ हिंदुओं के विकास के लिए लड़ रहा हूं. मेरा किसी दल से कोई संबंध नहीं है. हम केवल मंदिर के निर्माण के लिए नहीं लड़े थे. हम हिंदुओं के संपूर्ण विकास के लिए लड़ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘कोई हिंदू संगठनों पर बैन की बात करेगा तो उसका विरोध करेंगे और प्रत्येक गांव में हनुमान चालीसा केंद्र खोला जाएगा’.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.