Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राघव चड्ढा संग IPL मैच देखने पहुंचीं परिणीति चोपड़ा, स्टेडियम में फैंस ने लगाए ‘परिणीति भाभी जिंदाबाद के नारे’

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा काफी समय से राघव चड्ढा के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। लगातार इनकी सगाई और शादी की खबरें कुछ महीनों से सामने आ रही है, लेकिन अब तक इन दोनों की ओर से कोई भी कन्फर्मेशन नहीं किया गया है। हाल ही में यह बताया जा रहा था कि 13 मई को दोनों सगाई करने वाले हैं और अक्टूबर के महीने में इनकी शादी हो जाएगी लेकिन इन सभी खबरों पर दोनों में से किसी ने भी चुप्पी नहीं तोड़ी है। इसी बीच इन दोनों को एक बार फिर साथ में देखा गया, जहां से इनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।


बी टाउन के गलियारे के इस चर्चित कपल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें इन्हें मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल मैच का आनंद लेते हुए देखा जा रहा है। दोनों पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस का मुकाबला देखने के लिए पहुंचे थे और इस दौरान इन्हें ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए देखा गया। राघव ब्लैक कलर की शर्ट में थे और एक्ट्रेस ने वन पीस पहना हुआ था।


स्टेडियम में लगे भाभी जिंदाबाद के नारे


राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा आईपीएल मैच देखने के लिए जैसे ही स्टेडियम में पहुंचे और कैमरा में कैप्चर हुए पूरे मोहाली स्टेडियम में इनके होने की खबर तेजी से फैल गई और लोग वीआईपी सेक्शन की ओर देखते हुए परिणीति भाभी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें फैंस की बातें सुनकर परिणीति को शर्माते हुए, सिर पकड़ते देखा जा रहा है।


हो चुका है रोका


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति और राघव का एक पारिवारिक कार्यक्रम के दौरान रोका किया जा चुका है और यह दोनों साथ में काफी खुश हैं। इस साल के अक्टूबर तक दोनों की शादी के बंधन में बंधने की बात कही जा रही है। यह भी बताया जा रहा है कि दोनों इसे लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं क्योंकि फिलहाल यह अपनी वर्क कमिटमेंट में बिजी चल रहे हैं और इन सब से फ्री होकर अच्छे से शादी के लिए प्लान करेंगे।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.