Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

BIG- NEWS : छात्रावास अधीक्षक के पद पर होने वाली भर्ती पर रोक

रायपुर। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित की जाने वाली छात्रावास अधीक्षक की भर्ती परीक्षा फिलहाल रोक दी गई है। इस संबंध में आयोग ने छत्तीसगढ़ सरकार के आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति विकास विभाग द्वारा इस परीक्षा को रोकना बताया है। आयोग ने एक प्रेस नोट ज़ारी कर इसकी सुचना अभ्यर्थियों को दी है।


कुल 500 पदों पर ये भर्तियां होगी। पीएससी तरफ से विस्तृत रिक्तियां जारी कर दी गयी थी।विज्ञापन के मुताबिक छात्रावास अधीक्षक के लिए 20 मई से आनलाइन आवेदन शुरू होना था, लेकिन आवेदन की प्रक्रिया को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है।

देखिए CGPSC द्वारा ज़ारी पत्र…

इस बार तीसरी बार भर्ती परीक्षा आयोजित की जानी थी। सुप्रीम कोर्ट द्वारा आरक्षण मामले में राहत मिलने के बाद इसकी भर्ती की तैयारी की गई थी। पूर्व में दो बार की गई भर्ती व्यापम के माध्यम से हुई थी, पर इस बार लोक सेवा आयोग परीक्षा के लिए भर्ती करने वाला था। 


इसके लिए शैक्षणिक योग्यता मात्र 12वीं बोर्ड पास मांगी गई थी इसके अलावा किसी भी किस्म का डिप्लोमा या डिग्री नहीं मांगा गया, हालांकि प्रश्नों में कंप्यूटर के प्रश्नों की अधिकता होनी थी। इसके लिए लाखों अभ्यर्थी आज से ही फॉर्म भरने के लिए इंतजार कर रहे थे पर उससे पहले ही लोकसेवा आयोग ने परीक्षा कैंसिल करने का नोटिफिकेशन जारी कर दिया।




Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.