Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के बिगड़े बोल , पीएम मोदी के लिए कहे आपत्तिजनक शब्द

मुर्शिदाबाद। कांग्रेस के सांसद और लोकसभा में नेता विपक्ष अधीर रंजन चौधरी के बोल एक बार फिर बिगड़े हैं। इस बार अधीर रंजन चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। अधीर रंजन ने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में मीडिया को संबोधित किया। वो 2000 रुपए के नोटों को चलन से बाहर किए जाने के फैसले पर बयान दे रहे थे। इसी दौरान अधीर रंजन ने पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्द कहे। सिर्फ एक बार नहीं, उन्होंने आपत्तिजनक शब्द को कई बार इस्तेमाल किया। अधीर रंजन इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। अब आपको बताते हैं कि इस बार कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी के लिए कैसे शब्दों का इस्तेमाल किया। पहले आप ये वीडियो देखिए।


अधीर रंजन चौधरी ने बयान देते हुए कहा कि पहले 2000 के नोट लाते हैं। फिर उनको बंद कर देते हैं। उन्होंने पीएम मोदी के लिए पहले खुद पागल शब्द का इस्तेमाल किया। इसके बाद उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को जनता पागल कहती है। इसके बाद कांग्रेस नेता ने 2000 रुपए के नोटों को चलन से बाहर किए जाने से लोगों को दिक्कत की बात कही। अधीर रंजन के इस बयान से सियासत के गरमाने के आसार हैं।

अधीर रंजन चौधरी पहले भी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी कहकर चर्चा में आए थे। इस पर बीजेपी ने अधीर रंजन समेत कांग्रेस को महिला और आदिवासी विरोधी बताकर हंगामा खड़ा किया था। संसद में भी अधीर रंजन को बीजेपी ने घेरा था। इस मामले में कांग्रेस की तब अध्यक्ष रहीं सोनिया गांधी और मोदी की मंत्री स्मृति ईरानी के बीच नोकझोंक हुई थी। बाद में अधीर रंजन ने राष्ट्रपति को चिट्ठी भेजकर माफी मांगी थी। उन्होंने कहा था कि जुबान फिसलने से ऐसा शब्द निकल गया। जबकि, उस वक्त भी अधीर रंजन ने कई बार राष्ट्रपत्नी शब्द का इस्तेमाल किया था।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.