Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

BIG-NEWS: छत्तीसगढ़ के बीरनपुर में दो और लोगों की मौत, एसपी ने की पुष्टि

बेमेतरा। जिले के बिरनपुर गांव में दो पक्षों में सांप्रदायिक हिंसा मामले में दो और लोगों की लाश मिली है. दोनों के शवों को फिलहाल बेमेतरा जिला अस्पताल के मरचुरी में रखा गया है. दो और लाशें मिलने के बाद पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है. साथ ही, लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.


बिरनपुर में स्कूली बच्चों के विवाद के बाद शनिवार को सांप्रदायिक हिंसा भड़क गई. इसमें भुनेश्वर साहू नाम के एक युवक की मौत हो गई. खबर मिलने के बाद पुलिस ने बिरनपुर गांव को छावनी बना दिया. इसी मसले पर विश्व हिंदू परिषद द्वारा सोमवार को छत्तीसगढ़ बंद का आह्वान किया गया था. इस दौरान बिरनपुर गांव में उपद्रवियों ने एक मकान को आग लगा दी थी. वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

छत्तीसगढ़ बंद के बाद लोग बिरनपुर में हालात सुधरने का अनुमान लगा रहे थे, लेकिन मंगलवार को सुबह दो और लाश मिलने की खबर से तनाव बढ़ गया है. एसपी इंदिरा कल्याण एलेसेला ने बताया कि बीरनपुर गांव में दो समुदायों के बीच हुई झड़प से कुछ किलोमीटर की दूरी पर दो और लोगों की मौत की सूचना मिली है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.