Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

PCC मोहन मरकाम ने BJP पर साधा निशाना, कहा , खुद को धर्म का ठेकेदार मानती है

रायपुर : हेट स्पीच को लेकर बीजेपी आज सिविल लाइन थाने जाएगी। इस मामले में पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि बीजेपी धार्मिक ध्रुवीकरण के साथ माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रही है। छत्तीसगढ़ शांत प्रदेश है। कुछ मुद्दों को लेकर बयानबाजी के जरिए सौहाद्र बिगड़ रहा है।


पीसीसी चीफ ने BJP पर साधा निशाना

अगर पुलिस इन मुद्दों को लेकर जांच कर रही है तो बीजेपी को कोई तकलीफ नहीं होनी चाहिए। कानून सबके लिए लागू होता है। कानून का उल्लंघन किया है सामाजिक सौहाद्र बिगाड़ने का काम किया है तो पुलिस कार्रवाई करेगी। अगर वर्ग विशेष को टारगेट करने की कोशिश की है तो पुलिस कार्रवाई करेगी। बीजेपी खुद को धर्म का ठेकेदार मानते हुए लोगों को बांटने का काम करते है।

प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के बस्तर दौरे पर पीसीसी चीफ मरकाम ने कहा कि कहा जाता है। बस्तर के रास्ते से ही छत्तीसगढ़ में सत्ता तक पहुंचा जाता है। भाजपा को बस्तर से 12 सीटें गवानी पड़ी थी। 15 साल सरकार में रहने के बाद उन्होंने बस्तर में ध्यान दिया होता तो उनकी ये दुर्गति नहीं होती। बीजेपी कितनी भी समीक्षा कर ले। उनका दाव नहीं चलेगा।

नक्सलियों को लेकर पीसीसी चीफ का बड़ा बयान

वहीं नक्सलियों के विरोध प्रदर्शन को लेकर पीसीसी चीफ मरकाम ने कहा कि चुनाव नजदीक आते हैं तो नक्सली ऐसे हथकंडे अपनाते है। हमारी सरकार शांति, सुरक्षा, विश्वास और विकास के एजेंडों पर चल रही है। गांव और शहरों के विकास के लिए लगातार प्रयास कर रही है। नक्सली अपनी उपस्थिति दर्ज करने के लिए इस तरह के काम करते हैं।

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.