Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

इंस्पेक्टर दुष्कर्म आरोप में गिरफ्तार ,महिला के साथ किया था अनाचार

दुर्ग : पुलिस के जिला विशेष शाखा ( डीएसबी ) में प्रभारी निरीक्षक राजेन्द्र यादव पर महिला से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। जांच के बाद पुलिस ने धारा 376 के तहत अपराध कायम कर निरीक्षक को हिरासत में ले लिया है। निरीक्षक ने दुर्ग जिले के अमलेश्वर थाना में बतौर प्रभारी अपनी पदस्थापना के दौरान महिला से अनाचार किया था। मामले में आज आरोपी को भिलाई-3 न्यायालय में पेश करने की तैयारी है ।निरीक्षक पर महिला से रेप करने का आरोप लगा है। जांच के बाद पुलिस ने धारा 376 के तहत अपराध कायम कर निरीक्षक को हिरासत में ले लिया है।


इस आरोप के बाद पुलिस ने आरोपी निरीक्षक को गुरुवार की शाम को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ किया। पीड़िता महिला की शिकायत पर पूछताछ और प्रारंभिक जांच के आधार पर आरोपी राजेन्द्र यादव के खिलाफ दुर्ग कोतवाली पुलिस ने जीरो में मामला कायम कर केस डायरी अमलेश्वर थाना को भेज दिया है। अमलेश्वर की रहने वाली एक महिला ने दुर्ग रेंज आईजी डॉ आनंद छाबड़ा को लिखित शिकायत करते हुए निरीक्षक राजेन्द्र यादव पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। निरीक्षक राजेन्द्र यादव अभी जिला विशेष शाखा दुर्ग का प्रभारी है और वह एनजीओ मेस सेक्टर 6 में रह रहा था।

आईजी ने सीएसपी दुर्ग आईपीएस वैभव बैंकर को शिकायत के आधार पर मामले में जांच कराने का निर्देश दिया। सीएसपी के दिशा निर्देश पर दुर्ग सिटी कोतवाली टीआई एस एन सिंह ने जांच किया जिसके बाद धारा 376 के तहत अपराध कायम कर आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.