Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

काम दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी, आरोपी शैलेन्द्र बघेल गिरफ्तार...

रायपुर । एलईडी लाईट, सोलर पेनल एवं सोलर एनर्जी का काम  दिलाने का झांसा देकर करोड़ो की ठगी करने वाला समृद्धि फर्म इंटरप्राईजेस का संचालक शैलेन्द्र बघेल को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने खुद को शासकीय विभाग के बड़े अधिकारियों का परिचित बताकर पीड़ित को झांसे में लिया था। आरोपी ने पीड़ित से अलग-अलग किश्तों में कुल 4 करोड़ 39 लाख रुपए की ठगी की है।


जानकारी के अनुसार सुन्दरनगर निवासी शील शर्मा ने 24 अप्रैल को थाना सिविल लाईन में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके परिचित शैलेन्द्र बघेल ने स्वयं को शासकीय विभागों में अच्छी जान पहचान होना बताकर प्रत्येक जिले, ग्राम एवं नगर पंचायतों में सिविल कार्य एलईडी लाईटिंग सोलर पेनल एवं सोलर एनर्जी का कार्य दिलाने के नाम पर प्रार्थी और उसके जैसे अन्य पीड़ितो से अगस्त 2021 से दिसम्बर 2022 तक अलग-अलग किश्तों में कुल 4 करोड़ 32 लाख रूपये ले लिए और न तो उसने काम दिलाया, और न ही रकम वापस की। जिस पर आरोपी शैलेन्द्र बघेल के विरूद्ध थाना सिविल लाईन में अपराध क्रमांक 231/23 धारा 420 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी सिविल लाईन के नेतृत्व में थाना सिविल लाईन पुलिस की टीम ने घटना के संबंध में प्रार्थी एवं उसके पार्टनरों से विस्तृत पूछताछ कर आरोपी की पतासाजी करते हुए आरोपी शैलेन्द्र बघेल को पकड़ा। पूछताछ में आरोपी ने करोड़ो रुपए की ठगी को अंजाम देना स्वीकार किया। जिस पर आरोपी शैलेन्द्र बघेल को गिरफ्तार कर उसका पुलिस रिमाण्ड लेकर विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

गिरफ्तार आरोपी
शैलेन्द्र बघेल पिता शिवचरण बघेल उम्र 39 निवासी अविनाश कैपिटल होम, सड्डू रायपुर।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.