Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ बंद : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव बेमेतरा पहुंचे, उपद्रवियों ने मकान में लगाई आग

 रायपुर। बेमेतरा के बिरनपुर में 2 समुदायों के बीच हुए मारपीट और एक युवक की हत्या के विरोध में सोमवार को विश्व हिंदू परिषद ने छत्तीसगढ़ बंद घोषित किया था। इस बीच बिरनपुर गांव में कुछ उपद्रवियों ने एक मकान में आग लगा दी। जिसके चलते ब्लास्ट हुआ। इस हादसे में दुर्ग रेंज के आईजी आनंद छाबड़ा बाल-बाल बच गए हैं।


उधर, बिरनपुर-सहसपुर रोड पर करीब 800 लोगों की भीड़ पहुंच गई है। सभी को बैरिकेडिंग लगाकर रोका गया है। किसी को भी गांव में जाने नहीं दिया जा रहा है। बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव भी साजा पहुंच गए हैं। साजा, बिरनपुर से करीब 20 किलोमीटर दूर है। साव बिरनपुर जाना चाहते हैं, लेकिन रास्ते में बैरिकेडिंग कर दी गई है। उनके साथ भी कई नेता और बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता पहुंचे हैं।


इसी के साथ बेमेतरा के बिरनपुर गांव में (जहां साहू समाज के एक युवक को जिंदा जलाने की घटना हुई थी) धारा 144 लगा दी गई थी और बाहरी आदमियों के वहां प्रवेश को प्रतिबंधित कर दिया गया था। इसीलिए आज जब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री अरुण साव बिरनपुर गांव जाकर मृतक भुनेश्वर साहू के परिजनों से मिलने के लिए बेमेतरा पहुंचे तो प्रशासन ने उन्हें अनुमति देने से इनकार किया।



Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.