Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रायपुर में 'खाकी' पर शर्मनाक दाग: गर्ल्स हॉस्टल में नशेड़ी निरीक्षक ने आदिवासी बेटी को पीटा

 रायपुर । राजधानी से शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक निरीक्षक शराब के नशे में गर्ल्स हॉस्टल में घुस कर आदिवासी युवती से मारपीट किया। जिसकी पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। मामला देवेंद्र नगर क्षेत्र का है।

जानें क्या है पूरा मामला


ट्रैफिक मुख्यालय रायपुर में पदस्थ निरीक्षक राकेश चौबे द्वारा शुक्रवार को वर्दी में आकर जबरदस्ती अंबिकापुर निवासी आदिवासी महिला के घर पर संचालित हॉस्टल में घुसकर शराब के नशे में युवती से मारपीट व गाली गलौच करता है, जहां पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो जाती है।

हॉस्टल संचालिका ने बताया की निरीक्षक चौबे ने हॉस्टल में तोड़फोड़ भी की, इसके बाद अश्लील शब्दो का प्रयोग करते हुए जातिसूचक गाली भी आदिवासी युवती को दी।

हॉस्टल संचालिका ने बताया की निरीक्षक चौबे ने हॉस्टल में तोड़फोड़ भी की, इसके बाद अश्लील शब्दो का प्रयोग करते हुए जातिसूचक गाली भी आदिवासी युवती को दी।

युवती को दी जान से मारने की धमकी

निरीक्षक ने युवती को धमकी दी। इस मामले में निरीक्षक ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद भी माहिला ने एसएसपी रायपुर सहित अनुसूचित जाति जनजाति थाना व गंज थाने में की है। 


SSP ने नशेड़ी निरीक्षक को निलंबित किया


इस मामले में SSP प्रशांत अग्रवाल ने गालीबाज और नशेड़ी निरीक्षक को निलंबित कर दिया है. मामला देवेंद्र नगर थाने क्षेत्र का है. जहां ट्रैफिक मुख्यालय रायपुर में पदस्थ निरीक्षक राकेश चौबे ने अंबिकापुर निवासी आदिवासी महिला से मारपीट की. निरीक्षक शराब के नशे में चूर था.

ये पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है. इस मामले पर SSP प्रशांत अग्रवाल ने एक्शन लिया है. उन्होंने कहा कि निरीक्षक राकेश चौबे की अनुशासनहीनता और अशोभनीय आचरण से पुलिस विभाग की छवि धूमिल हुई. ऐसे में निरीक्षक राकेश चौबे यातायात मुख्यालय को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर रक्षित केन्द्र रायपुर संबद्ध किया जाता है.

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.