Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ में ED की रेड से सियासत गरम - राहुल गांधी की पदयात्रा से मोदी सरकार बेचैन, ये कांग्रेस पार्टी है, अंग्रेजों से नहीं डरी तो इनसे क्या डरेगी : भूपेश बघेल

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के महाधिवेशन से पहले ED की रेड से सियासत गरमा गई है. ED ने ताबड़तोड़ करीब 2 विधायक समेत आधा दर्जन नेताओं के घर पर छापेमारी की है. इसी कड़ी में कांग्रेस ने आनन-फानन में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की पदयात्रा से BJP और केंद्र सरकार घबराई हुई है.


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि महाधिवेशन की तैयारियों में सभी जुटे हैं. सभी अपने-अपने काम में लगे हुए हैं. कांग्रेस ने जब झारखंड चुनाव की ज़िम्मेदारी दी थी, तब जैसे ही रिज़ल्ट आया सबसे पहले इनकम टैक्स का छापा छत्तीसगढ़ में पड़ा. दूसरा जब हम असम गए, तीसरा जब हम यूपी गए और चौथा तब जब हम हिमाचल प्रदेश के चुनाव से लौटे.

सीएम बघेल ने कहा कि अब भी आशंका जताई जा रही थी कि छापा पड़ेगा और आज छापा पड़ गया. कांग्रेस के अधिवेशन में आदिवासी, किसान, युवा, अंतरराष्ट्रीय मामलों समेत कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होनी है.

सीएम बघेल ने कहा कि ये डरे हुए लोग हैं. मगर लोकसभा में अडानी पर नहीं बोलकर ये बता दिया गया कि केंद्र सरकार पर अडानी भारी है. राहुल गांधी की पदयात्रा से केंद्र सरकार बेचैन है. अधिवेशन में 2024 चुनाव का रोडमैप तैयार होगा इससे बीजेपी घबराई हुई है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि महाधिवेशन से बीजेपी घबराई हुई है. ये कितनी भी कोशिश कर लें, हमारा महाधिवेशन सफल होगा. राजनीतिक दबाव बनाने के लिए ये छापा डाल रही है. ये कांग्रेस पार्टी है, जो अंग्रेजों से नहीं डरी तो इनसे क्या डरेगी.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.