Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

हर कोई मुख्यमंत्री बनना चाहता है, मौका मिला तो मैं भी बनूंगा - टीएस सिंहदेव

रायपुर: कांग्रेस का राष्ट्रीय अधिवेशन राजधानी रायपुर में शुरू हो गया है। तीन दिवसीय इस अधिवेशन में इस साल होने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चर्चा होनी है। कांग्रेस में बढ़ती गुटबाजी को लेकर भी इसमें चर्चा होगी, लेकिन इससे पहले टीएस सिंहदेव ने एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सीएम पद के लिए दावा ठोका है। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने अधिवेशन के दौरान खुद को सीएम कैंडिडेट्स बताया है। बता दें कि इससे पहले भी टीएस सिंहदेव के नाराजगी की खबरें आ रही थी। हालांकि इस मामले में कांग्रेस की तरफ से कोई बयान नहीं आया था।


स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कि हर कोई सीएम बनना चाहता है। मेरा चेहरा भी सीएम पद के लिए था। मौका मिला तो मैं भी सीएम बनूंगा और जनता के लिए काम करूंगा। मुझे लगता है कि पीएम के चेहरे के लिए चुनाव इस बात पर निर्भर करता है कि किस पार्टी की राष्ट्रीय स्तर पर अधिक उपस्थिति है। टीएस सिंहदेव के इस बयान के बाद सियासत एक बार फिर से तेज हो गई है।

छत्तीसगढ़ में इसी साल होने हैं चुनाव

टीएस सिंहदेव ने पहली बार सीएम पद के लिए दावा नहीं ठोका है। इससे पहले भी वो कई बार सीएम पद के लिए अपना दावा पेश कर चुके हैं। बता दें कि जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के सभी सीनियर नेता मौजूद हैं ऐसे में इस तरह का दावा करन के कई मायने निकाले जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। कांग्रेस चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है। लेकिन टीएस सिंहदेव के बयान के बाद एक बार फिर से गुटबाजी दिखी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.