Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मार्कशीट मिलने में हुई देरी पर छात्र ने प्रिंसिपल को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में मार्कशीट न मिलने से परेशान एक युवक ने एक ऐसा कदम उठाया कि हड़कंप मच गया। कॉलेज के पूर्व छात्र ने महिला प्रिंसिपल को ज़िंदा जला दिया। जलने के कारण प्रिंसिपल का शरीर 80 फीसदी तक झुलस गया। इस समय प्रिंसिपल की हालत काफी नाज़ुक बताई जा रही है। 


यह मामला इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र स्थिति एक निजी कॉलेज का बताया जा रहा है। सोमवार शाम करीब पांच बजे जब फार्मा विभाग की प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा पार्किंग में बेलपत्र तोड़ रही थीं, तभी कॉलेज के एक पूर्व छात्र ने उनके ऊपर पेट्रोल छिड़क दिया। पेट्रोल छिड़कने के बाद छात्र प्रिंसिपल को आग के हवाले कर मौके से फरार हो गया। 

ज़िंदा जलने के कारण विमुक्ता शर्मा चीख उठीं। चीख पुकार सुनकर कॉलेज में मौजूद तमाम लोग तत्काल ही विमुक्ता के पास पहुंचे और उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। जानलेवा हमले में विमुक्ता का शरीर 80 फीसदी तक झुलस गया। उनका अभी भी इलाज जारी है। 

दूसरी तरफ आरोपी युवक प्रिंसिपल को आग के हवाले करने के बाद ख़ुद आत्महत्या करने के लिए तिंछा फॉल पर पहुंचा था। हालांकि वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी ने डायल 100 को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने युवक को अपनी हिरासत में ले लिया। प्रिंसिपल को आग लगाने के चक्कर में आरोपी युवक का सीना और हाथ जल गया था। 

आरोपी युवक 24 वर्ष की उम्र का है और उज्जैन के नागदा का रहने वाला है। वह पिछले वर्ष जुलाई महीने में ही कॉलेज से पास आउट हो गया था। लेकिन उसके मुताबिक कॉलेज प्रशासन उसे मार्कशीट नहीं दे रहे थे। जिस वजह से उसने ऐसा कदम उठाया। 


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.