Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Pathaan Day 11 Box Office Collection: पठान ने दंगल का 7 साल का तोड़ा रिकॉर्ड

Pathaan Box Office Collection: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान की चर्चा हर तरफ हो रही है. जहां चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के बाद शाहरुख की फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है तो वहीं कमाई के मामले में एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बनाती दिख रही है. इसी बीच फिल्म पठान 400 करोड़ नेट क्लब में शनिवार की कमाई के बाद शामिल हो गई है, जिसके बाद बाहुबली 2 और केजीएफ 2 को काफी पीछे छोड़ दिया है. वहीं शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं.

11वें दिन भी तोड़ा रिकॉर्ड

Pathaan Box Office Collection: शुरुआती रुझानों के अनुसार, पठान ने 11वें दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 21-23 करोड़ का कलेक्शन किया है. हालांकि यह शुक्रवार की तुलना में ज्यादा उछाल देखने को मिला है, जो कि शाहरुख खान के फैंस के लिए काफी खुशी की खबर है. वहीं 11 दिन की कमाई के बाद 400 करोड़ नेट क्लब में प्रवेश करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म भी बन गई है, जिसके चलते पठान ने दंगल के 387 करोड़ की कमाई वाले सात साल के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है और भारत में बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है.

बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे शाहरुख खान

Pathaan Box Office Collection: चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के साथ ही शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर राज करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, 8 दिन में पठान ओवरसीज में हाईएस्ट ग्रॉसर वाली फिल्म बन गई है. जबकि 10 दिनों में सबसे ज्यादा वर्ल्ड वाइड ग्रॉसर फिल्म बनी है. इतना ही नहीं भारत में 11 दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म पठान है, जिसके चलते फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

बता दें, शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे. हालांकि वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी. वहीं अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो पठान के बाद शाहरुख खान फिल्म जवान में नजर आने वाले हैं, जिसका पोस्टर भी रिलीज किया गया है. 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.