Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

KBC: जब दुलीचंद से अमिताभ बच्चन ने कहा-ये हमें बोलने ही नहीं देते हैं

आनंदराम पत्रकारश्री, रायपुर। कौन बनेगा करोड़पति में इस सीजन के पहले कंटस्टेंट दुलीचंद (डीसी) के बड़बोलेपन पर चुटकी लेते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि ये पहले कंटस्टेंट हैं जो हमें बोलने ही नहीं देते हैं। बहुत ही हल्के-फुल्के अंदाज में खेल के बीच अमिताभ बच्चन, दुलीचंद को DC (बिजली का कनेक्शन) कहकर संबोधित करते हुए बोले कि दुलीचंद बहुत प्यारा नाम है। दुलीचंद ने अपने बचपन की बातें बताते हुए कहा कि उनके पिता ने पिथौरा (महासमुन्द) के तत्कालीन कपड़ा व्यवसायी के नाम से प्रेरित होकर उनका यह नाम रखा। 


दस रुपये वसूली करना है : मुकद्दर का सिकंदर

तीन लाख बीस हजार रुपये जीतने के बाद डीसी ने अमिताभ बच्चन से कहा कि वे 1977 से उनके दस रुपये के कर्जदार हैं। इतना सुनते ही अमिताभ बच्चन के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने (DC ने) जेब कटने की रोचक कहानी सुनाते हुए कहा कि अब तक उन्होंने मुकद्दर का सिकंदर फ़िल्म नहीं देखी है। उनकी इच्छा अमिताभ के साथ यह फ़िल्म देखने की है। इस पर चुटकी लेते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि खेल समाप्त होने के बाद हमसे बीस रुपये ले लीजिएगा।

जब कठिन सवाल का जवाब देकर जीते 25 लाख

बिंदास होकर खेल रहे डीसी पटेल के समक्ष 25 लाख रुपये का कठिन सवाल था। जिसका सही जवाब देकर जब उन्होंने 25 लाख रुपये जीता तब अमिताभ बच्चन ने बधाई देते हुए कहा कि इस कठिन सवाल का जवाब देना आसान नहीं था। 

इस सवाल का जवाब देकर जीता 50 लाख रुपये

50 लाख के सवाल का जवाब देते हुए दुलीचंद अग्रवाल


1953 में भारत के प्रथम मुख्य चुनाव आयुक्त की देखरेख में किस देश का संसदीय चुनाव हुआ था? सही जवाब-'सूडान' बताकर डीसी ने 50 लाख रुपये जीत लिया है। इसके साथ ही हूटर बज जाने से आज का खेल समाप्त हो गया।

ज्ञान का अमृत महोत्सव : 75 लाख का सवाल कल

आज का खेल समाप्त हुआ है, डीसी की पारी कल रात 9 बजे शुरू होगी। जब पहला सवाल 75 लाख रुपये का पूछा जाएगा। 



Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.