Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

2 बाइकों में आमने-सामने टक्कर, फूफेरे भाइयों समेत 3 लोगों की मौत

राजस्थान सड़क हादसों का गढ़ बन गया है। यहां रोजाना सड़क हादसे से जुड़ी खबरें सामने आती है। ताजा मामला टोंक जिले के डिग्गी थाना क्षेत्र का है, जहां जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाईवे पर 2 बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरे ने जयपुर अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसा इतना भीषण था कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में जान गंवाने वाले 2 लोग रिश्ते में फूफेरे भाई थे। सूचना मिलने पर मालपुरा ASP राकेश बैरवा ने घटनास्थल और डिग्गी अस्पताल पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली।

डिग्गी थाना प्रभारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि रात को सूचना मिली कि प्रतापपुरा के पास 2 बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो सड़क पर 3 लोग लहूलुहान हालत में पड़े थे। घायलों को डिग्गी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीसरे की हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया, जहां जयपुर पहुंचते ही उसने भी दम तोड़ दिया।

ASP राकेश कुमार बैरवा ने दी जानकारी

ASP राकेश कुमार बैरवा ने बताया कि कमल (उम्र 30) मोर गांव का रहने वाला था, जो रात को बाइक पर जयपुर से अपने गांव जा रहा था। इस दौरान सामने से दूसरी बाइक पर आ रहे प्रधान (उम्र 26) और भंवर लाल (उम्र 42) की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि प्रधान और कमल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भंवर लाल जाट की जयपुर में मौत हो गई। कमल माली जयपुर में रहकर मोटर बाइंडिंग का काम करता था। वो शनिवार रात को परिवार से मिलने के लिए बाइक पर गांव जा रहा था। इस दौरान रास्ते में भीषण हादसे में उसकी मौत हो गई।

फूफेरे भाइयों की मौत

दूसरी बाइक पर सवार भंवर लाल जाट और रिश्ते में उसका फूफेरा भाई प्रधान जाट खेती बाड़ी करते थे। भंवर लाल की 2 बेटियां और 1 बेटा है। जबकि प्रधान जाट का 1 बेटा और 1 बेटी है। उसकी बेटी सिर्फ 10 दिन की है।लोगों ने बताया कि भंवर लाल जाट और प्रधान जाट फूफेरे भाई है। भंवर लाल जाट के मकान का काम चल रहा था। इसलिए दोनों लोहा खरीदने के लिए मालपुरा गए थे, जहां से देर रात को गांव लौट रहे थे। इस दौरान सड़क हादसे में दोनों की जान चली गई।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.