Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

दर्दनाक: पिकअप से टक्कर के बाद बाइक में लगी आग, जिंदा जलने से 2 दोस्तों की मौत

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है, जहां सड़क हादसे में दो दोस्तों की जिंदा जलने से मौत हो गई है। वहीं बाइक पर दोनों के साथ एक युवती भी थी, जो गंभीर रूप से घायल है। तीनों एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। जानकारी के मुताबिक रॉन्ग साइड से बाइक मोड़ने के दौरान सामने से आई तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक में आग लग गई, जिसकी चपेट में आकर दोनों युवक गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे के बाद पुलिस उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची, लेकिन दोनों की मौत हो गई। हादसा पांडुका थाने के पास ही हुआ है।

वहीं हादसे में पिकअप का ड्राइवर भी घायल हो गया। दरअसल, पीपरछेड़ी के मदनपुर निवासी करन ध्रुव (उम्र 22) अपनी दोस्त रामपुर निवासी सोहद्रा ठाकुर (उम्र 19) के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पांडुका गए थे। दोनों रात को वहीं रुक गए। अगले दिन गुरुवार सुबह उनका तीसरा दोस्त राजिम निवासी देवनारायण यादव (उम्र 23) दोनों को बाइक से लेकर पीपरछेड़ी छोड़ने के लिए जा रहा था। इसी बीच पांडुका मोड़ के पास सामने से आई पिकअप से उनकी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक में आग लग गई।

टक्कर लगने के बाद गिरी युवती 

टक्कर के बाद युवती उछलकर दूर जा गिरी। जबकि दोनों युवक बाइक पर ही फंस गए। थाने के पास हुए हादसे को देख पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और तीनों बाइक सवारों समेत पिकअप चालक को जिला अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने करन ध्रुव और देव नारायण यादव को मृत घोषित कर दिया। जबकि सोहद्रा ठाकुर की हालत गंभीर बताई। डॉक्टर हरीश चौहान ने दोनों युवकों के झुलसने से मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि युवती की हालत भी ठीक नहीं थी। उसे 108 एंबुलेंस से रायपुर रेफर किया गया है। वहीं पिकअप चालक जिला अस्पताल में भर्ती है।

गलत साइड से मोड़ी थी बाइक

थाना प्रभारी भूषण चन्द्राकर ने बताया कि हाईवे पर पांडुका मोड़ के पास ये हादसा हुआ है। बाइक पर दो युवक व एक युवती सवार थे। बाइक रॉन्ग साइड पर चल रही थी। पांडुका मोड़ पर गलत दिशा से मुड़ते ही सामने से आ रहे मालवाहक गाड़ी से टकरा गई। इससे बाइक में आग लग गई। बाइक चालक और पीछे सवार युवक झुलस गए। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में रोजाना सड़क हादसों की घटना सामने आ रही है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.