Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी, 22वीं मंजिल से कूदकर दी जान

देश के अलग-अलग हिस्सों से प्रेमी जोड़े की खुदकुशी करने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। ताजा मामला दिल्ली NCR के ग्रेटर नोएडा का है, जहां युवक और युवती ने एक बिल्डिंग के 22वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। युवक की पहचान हो गई है। जबकि युवती की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सेंट्रल नोएडा के ADCP ने बताया कि गौर सिटी-2 की 14 एवेन्यू में युवक-युवती ने 22वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले में सभी बिंदुओं की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि दोनों मृतक प्रेमी-प्रेमिका थे। 22वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक की पहचान विजयनगर के रहने वाले सचिन के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक सचिन किराये के मकान में भाई-बहन के साथ रहता था। मृतक के भाई-बहन घर चले गए थे। सचिन अपनी प्रेमिका को लेकर आया था और सुसाइड कर ली। सुसाइड के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। वहीं युवती की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक 22वीं फ्लोर पर स्थित फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था। दोनों ने फ्लैट की बालकनी से कूदकर आत्महत्या की है।

आगर में भी प्रेमी जोड़े ने दी थी जान

बता दें कि 18 अप्रैल को आगरा के लहचोरा मजरा के नगला गडुआ में एक प्रेमी जोड़े ने अपने हाथ बांधकर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी थी। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। दोनों रिश्ते में एक-दूसरे के भाई-बहन लगते थे। चश्मदीदों ने बताया कि दोनों के हाथ बंधे थे। आसपास उनकी डेडबॉडी पड़ी थी। 

ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी

इससे पहले राजस्थान के सीकर में नाबालिग और युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस के मुताबिक दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे, जो बुधवार को अपने घरों से निकले थे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। मामला सीकर के सदर इलाके का है, जहां रशीदपुरा इलाके में ट्रेन से कटे दो शव मिले। इसके बाद पुलिस ने शव के पास से मिले मोबाइल के आधार पर दोनों की शिनाख्त की। सीकर के सदर थाना इलाके में युवक युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.