Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

घर में मिले एक ही परिवार के 3 लोगों की लाश, जांच में जुटी पुलिस

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक ही परिवार के 3 सदस्यों के शव मिलने से सनसनी फैल गई है। गुरुवार की सुबह कॉलेज के एक शिक्षक का लटका हुआ शव उसके घर से बरामद किया गया। उसके हाथ हेडफोन से बंधे थे। उसकी पत्नी और बच्चे के शव दूसरे कमरे में मिले। फिलहाल बंगाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।कूचबिहार के एबीएन शील कॉलेज में अस्थायी शिक्षक उत्पल बर्मन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कूचबिहार में किराए के मकान में रहते थे। उनका मूल घर गोसानीबाड़ी, दिनहाटा में है।

दूसरे कमरे में मिले बेटे और पत्नी के शव

किराए के मकान का दरवाजा मंगलवार से बंद था। गुरुवार को घर के मालिक को जब कोई खबर नहीं मिली तो उसने दरवाजा खटखटाया। लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। इसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शिक्षक के शव को फंदे से उतारा। उसके हाथ हेडफोन से बंधे हुए थे। उसकी पत्नी और 8 साल के बेटे का शव घर के दूसरे कमरे से बरामद किए गए हैं।



मंगलवार को हुई थी परिजन से बात

38 साल के उत्पल बर्मन दिनहाटा के गोसानीबाड़ी के रहने वाले थे। वह गुंजाबाड़ी में किराए के मकान में रहते थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी अंजना और 8 साल का बेटा अदृश्य था। परिजन के मुताबिक उन्होंने मंगलवार को आखिरी बार परिवार के अन्य सदस्यों से फोन पर बात की थी। उसने कहा कि वह जल्द ही घर जाएगा। इस बीच उत्पल ने मकान मालिक ने यह मनहूस सूचना दी।

मामले की जांच कर रही पुलिस

वहीं कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का दावा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक अभी कुछ भी कहना संभव नहीं है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.