Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सब्जी ढंग से काटने की बात कहने पर बहू ने सास पर किया चाकू से 26 बार वार, इलाज के दौरान मौत

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला राजस्थान के जयुपर का है, जहां के भांकरोटा में एक बहू ने अपनी सास की चाकू मारकर हत्या कर दी है। जानकारी के मुताबिक 62 साल की सास मोहनी देवी ने अपनी बहू से सब्जी ढंग से काटने को कहा था। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि बहू जिस चाकू से सब्जी काट रही थी, उसी चाकू से 26 बार वार कर सास को बुरी तरह से घायल कर दिया। इसके बाद अपनी सास को तड़पड़ता छोड़ बैग लेकर अपने मायके चली गई। 


बहू के जाने के बाद पड़ोसियों ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी और मोहनी देवी को SMS अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मां की मौत के बाद बेटे ने पत्नी के खिलाफ मंगलवार को हत्या का मामला दर्ज करवाया, जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस के मुताबिक सोमवार को सास ने बहू ममता से सब्जी काटने को कहा इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और जमकर कहा-सुनी हुई। इस बीच गुस्से में आकर ममता ने चाकू से सास पर हमला कर दिया। चाकू से ममता ने हाथ-पैर समेत कंधे पर 26 वार किए। इसके बाद सास लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। पड़ोस के लोग भी दोनों के बीच में कहासुनी सुनकर पहुंच गए।

दोनों के बीच रोज होती थी लड़ाई 

पुलिस जांच में पता चला है कि दोनों के बीच हर दिन किसी न किसी बात पर कहासुनी और झगड़ा होता रहता था। इससे पहले भी घर बेचने को लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ था। यह विवाद इतना बढ़ गया था कि बात थाने तक पहुंची थी। ममता का पति और सास चाहते थे कि जिस घर में वो रहते हैं उसे बेच दें। जबकि ममता इसका बार-बार विरोध कर रही थी। ममता की शादी 14 साल पहले हुई थी। उसके 1 बेटी और दो बेटे हैं। 12 सााल की बेटी ननिहाल ही रहती है। 8 साल का बेटा दिव्यांग है और एक 4 साल का बेटा है। हादसे के वक्त दोनों बेटे घर पर ही थे। ममता सास को चाकू मारकर बेटों को घर पर ही छोड़कर मायके चली गई थी। हालांकि पुलिस ने ममता को गिरफ्तार कर लिया है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.