Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सेक्स रैकेट: गेस्ट हाउस और स्पा में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, 7 युवती और 12 युवक गिरफ्तार

बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने शहर में चल रहे सेक्स रैकेट  (Sex Racket Busted) का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गेस्ट हाउस और रेड लाइट एरिया में दबिश देकर 5 युवती और 5 युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही मौके पर कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस सभी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है। ये पूरा मामला बिहार में अररिया के फारबिसगंज का है।



जानकारी के मुताबिक पुलिस को लगातार इस बात की सूचना मिल रही थी कि फारबिसगंज अलिसा गेस्ट हाउस में गैरकानूनी ढंग से देह व्यापार का धंधा चल रहा है। जिसके बाद पुलिस की टीम ने दबिश दी। पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में 2 युवती और 2 युवक को रंगे हाथों पकड़ा। इसके साथ ही अलिसा गेस्ट हाउस में भी युवक युवतियों को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद पुलिस की टीम ने रेड लाइड एरिया में छापेमारी की। जहां से तीन युवती और तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया।


DSP रामपुकार सिंह ने दी जानकारी


वहीं मामले में फॉरबिशगंज DSP रामपुकार सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि शहर के कुछ गेस्ट हाउस में गैरकानूनी ढंग से देह व्यापार का धंधा फल-फूल रहा है। इसी क्रम में छापेमारी की गई। इस छापेमारी में देह व्यपार के खिलाफ हौसले बाज सैगमेंट के तहत रानी मुखर्जी के साथ केबीसी के हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने पहुंचे फातिमा ने भी अहम भूमिका निभाई है। 


हिसार में देह व्यापार  का भंडाफोड़ 


इधर, हरियाणा के हिसार जिले में हांसी पुलिस ने देह व्यापार (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है। पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी की हांसी बस स्टैंड के पास अमर मार्केट स्थित स्पा सेंटर में देह व्यापार चल रहा है। सूचना के बाद पुलिस जवान को योजनाबद्ध तरीके से फर्जी ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर भेजा गया, जिसके बाद पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापेमारी कर 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए लोगों में स्पा सेंटर के मैनेजर और 2 अन्य राज्यों की महिलाओं सहित 9 लोग शामिल हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


कार्रवाई नहीं करने पर  SHO सस्पेंड


SHO विकास कुमार ने बताया कि पुलिस को देह व्यापार की सूचना मिली थी, जिसके बाद स्पा सेंटर पर छापेमारी करते हुए 7 पुरुषों और 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार दोनों महिलाएं दिल्ली की हैं। आरोपियों में एक मैनेजर, 6 ग्राहक और दो युवतियों सहित 9 को मौके से गिरफ्तार किया गया है। स्पा सेंटर का मालिक फरार है। पुलिस ने रेड पार्टी तैयार कर बोगस ग्राहक भेजकर छापेमारी की है। इससे पहले हरियाणा के सोनीपत में भी मुरथल के ढाबों में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो चुका है। वहां से सीएम फ्लाइंग स्कवायड ने ढाबों पर छापेमारी की थी। बाद में मामले में कार्रवाई नहीं करने पर स्थानीय थाने के SHO को सस्पेंड भी किया गया था।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.