Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अगर आपको भी पसंद है कुत्ते तो इस जॉब के लिए करें अप्लाई, हर महीने 2 लाख मिलेगी सैलरी

अगर आपको भी कुत्ते बहुत पसंद है और आपको उनके साथ खेलना अच्छा लगता है तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल, मैनचेस्टर कुत्तों को खिलाने के लिए नौकरी का शानदार ऑफर दे रहा है। यहां पूरे दिन पिल्लों के साथ खेलने की नौकरी है। Teamdogs की रिपोर्ट के मुताबिक एक कंपनी कुत्तों को खिलाने के बदले हर महीने 2 लाख रुपये देगी। Yappy.com नामक साइट को चीफ पपी ऑफिसर की तलाश है, लेकिन ये काम आपकी अब तक की नौकरी से बिल्कुल अलग है, जिसके बदले में ये कंपनी मोटी सैलरी भी दे रही है। बता दें कि 24 लाख रुपये सालाना पैकेज देने वाली यह नौकरी मैनचेस्टर में निकली है।




 

करना होगा यह काम


इस जॉब डिस्क्रिप्शन में साफ-साफ लिखा है कि यहां उन्हीं लोगों का सेलेक्शन किया जाएगा, जो सुबह से शाम तक कुत्तों की देखभाल कर सके। नौकरी आम नौकरियों की तरह सुबह 9 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक की होगी। कर्मचारी को 8 घंटे तक पपी को खुश रखना होगा और उसकी पसंद के खिलौने देकर उसके साथ खेलना होगा। साथ ही इस नौकरी को करने वाले को पपी पर रिसर्च भी करनी होगी। है न आसान काम। अगर आप भी कुत्तों से प्यार करते हैं और उनके साथ खेलना, समय बिताना आपको पसंद है तो ये जॉब आपके लिए ही है।




टीमडॉग्स की रिपोर्ट के मुताबिक व्यक्ति को ये सुनिश्चित करना होगा कि पपी हमेशा खुश, आराम से और सुरक्षित रहें। Yappy प्रोडक्ट्स के लिए डॉग्स के साथ काम करते हुए उनपर रिसर्च करना। डॉग्स को जरूरत के हिसाब से खिलौने और बाकी चीजें देते रहना यह सब इस नौकरी के अंतर्गत करना होगा। जो व्यक्ति डॉग्स का दीवाना हो। डॉग्स के साथ उसकी खूब तस्वीरें हो। उन्हें संभालने का अनुभव हो और वो डॉग्स के साथ सहज हो यह नौकरी उसके लिए है और पैसा कमाने के लिए अच्छा मौका है। तो अगर आपको भी यह काम पसंद है तो आप भी  Yappy.com पर अप्लाई कर सकते हैं।  



Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.