Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

BSNL ने निकाला 97 रुपये की कीमत वाला ये प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा 36 GB डेटा


नई दिल्ली। आज कल मोबाइल यूजर्स हाईस्पीड इंटरनेट का फायदा उठाना चाहते हैं साथ ही उन्हें कोई ऐसा सस्ता प्लान मिल जाए जिसमें फ्री कॉलिंग की भी सुविधा हो तो क्या ही कहने। हाल ही में रिलायंस जियो ने अपना सबसे किफायती 98 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया था, जिसे ग्राहकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला। जियो के इस प्लान में ग्राहकों को 14 दिन की वैलिडिटी के साथ फ्री कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जा रही है।





अब जियो के इस प्लान को टक्कर देने सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल भी अपने ग्राहकों को 97 रुपये वाला प्लान ऑफर कर रही है। बीएसएनएल कंपनी इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 2जीबी डेटा उपलब्ध करवा रही है। तो चलिए आपको बताते हैं कि दोनों प्लान्स में से आपके लिए कौन सा बेस्ट है।





बीएसएनएल का 97 रुपये वाला प्लान BSNL के 97 रुपये वाले प्लान में कंपनी 18 दिन की वैलिडिटी (Validity) के साथ ग्राहकों को रोजाना 2 जीबी हाई स्पीड डेटा उपलब्ध करवा रही है। यानी बीएसएनएल यूजर्स कुल 36GB डेटा का फायदा ले सकते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) की सुविधा दी जा रही है। इतना ही नहीं ग्राहकों को हर दिन 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं।





यानी बीएसएनएल यूजर्स सभी नेटवर्क पर SMS कर सकते हैं। बीएसएनएल के प्लान में Lokdhun कॉन्टेन्ट का फ्री ऐक्सिस दिया जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2 जीबी डेटा खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 80Kbps हो जाती है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.