Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बाद सांसद नुसरत जहां ने जारी किया स्टेटमेंट, बोली- निखिल ने अवैध तरीके से निकाले…


मुंबई। बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी से लोकसभा सांसद नुसरत जहां की शादीशुदा जिंदगी एक बार फिर चर्चा में हैं। बता दें कि नुसरत ने निखिल जैन से शादी की थी तब भी जमकर चर्चा हुई थी, अब जब शादी के टूटने की चर्चा भी जोरो पर है। एक्ट्रेस ने भी अपने पति पर काफी आरोप लगाए है।





छत्तीसगढ़ के किसानों को मौसम आधारित कृषि की सलाह, होगा लाभ





नुसरत ने प्रेग्नेंसी की खबरें वायरल होने के बाद निखिल जैन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमे उन्होंने निखिल पर जमकर आरोप लगाए हैं। मिली जानकरी के अनुसार नुसरत जहां प‍िछले 6 महीनों से अपने पति से अलग रह रही हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके पति बिना उनकी जानकारी के उनके बैंक अकाउंट से अवैध तरीके से रुपए निकाले हैं, और मेरे धन का गलत इस्तेमाल किया है। उनका कहना है कि अलग होने के बाद भी निखिल गैर कानूनी तरीके से उनके अकाउंट से पैसे निकालते रहे है।





नुसरत ने आगे बताया कि मैंने इस बारे में बैंक वालों से बात कर ली है। जल्द ही पुलिस में इसकी शिकायत करूंगी। इसके कहने पर मैंने अकाउंट की डिटेल दी थी। मेरी परमिशन के बिना मेरे पैसों के साथ हेराफेरी की है। जल्द ही इसके प्रूफ भी सामने ले आऊंगी। इसके अलावा नुसरत ने बताया कि निखिल ने उनके माता-पिता और रिश्तेदारों और दोस्तों के तरफ से दी गई ज्वैलरी अपने कब्जे में रखी है। इतना ही नहीं इसमें उनकी गाढ़ी कमाई से खरीदे गए आभूषण भी हैं , इसके अलावा उसके कपड़े, बैग्स और भी जरूरत की सारी पर्सनल चीजें निखिल जैन के पास ही है।





कोरोना ने छीनी पति की जिन्दगी, सहारा बनी अनुकम्पा नियुक्ति, शासन के फैसले से नीतू को मिली सहायक शिक्षक की नौकरी





नुसरत ने अपने स्टेटमेंट में बताया है कि अमीर होने से पुरुष को खुद को पीड़ित बताने और समाज में महिला को अकेला छोड़ देने का राइट नहीं मिल जाता। मैंने कड़ी मेहनत से अपनी आइडेंटिटी बनाई है इसे दूसरों को इस्तेमाल करने नहीं दूंगी। नुसरत जहां ने अपनी शादी को विदेशी धरती पर हुई बताते हुए लिखा है कि तुर्की मैरिज रेगुलेशन से उनकी शादी वैलिड नहीं है। यह एक इंटरफेथ मैरिज थी। कानूनन यह शादी नहीं बल्कि लिव इन रिलेशनशिप या रिलेशनशिप था इसलिए डिवोर्स का सवाल ही नहीं उठता।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.