Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पति को था पत्नी और किरायेदार पर शक, एक दिन अचानक दोनों की निर्ममता से कर दी हत्या


जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में रिश्तों में शक के चलते पति ने एक दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दे डाला है। दरअसल पति को शक था कि उसकी पत्नी और किराएदार के बीच नाजायज संबंध है। जिसके कारण उसने पत्नी और घर में रहने वाले किराएदार की हत्या कर दी। पुलिस ने देर रात ही आरोपी पति को हिरासत में ले लिया।






सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फ़ैसला – दिया मराठा आरक्षण को अंसवैधानिक करार, निरस्त किया राज्य सरकार का निर्णय




मिली जानकारी के अनुसार ये मामला ओमती थाना क्षेत्र के नया मोहल्ला इलाके का है जहाँ शफिया के अनुसार उसकी बेटी राबिया का निकाह दमोह निवासी मोहम्मद इब्राहिम से हुआ था। शादी के बाद से ही राबिया और इब्राहिम उसके पास रहते थे। दोनों की तीन बेटियां भी हैं। वहीं मृतक शकील भी बतौर किराएदार काफी लंबे समय से शफिया के घर पर अपने घोड़े बांधता था।





एक दिन अचानक देर रात आरोपी इब्राहिम घर में खाना खा रहा था, इस दौरान उसकी अपनी पत्नी राबिया के साथ झगड़ा शुरू हो गया। देखते ही देखते गुस्से से लाल इब्राहिम घर से बाहर निकला और उसकी नजर बग्घी के पास खड़े शकील पर पड़ी। उसने शकील पर चाकू से वार कर दिए। शकील की चीख सुनकर राबिया घर के बाहर आई, तो इब्राहिम ने उसके सीने पर भी चाकू से वार किए और भाग निकला।





पिता की मौत का दुख नहीं झेल पाई बेटी, जलती चिता में लगाई छलांग, हालत नाजुक





इस बीच मची चीख पुकार के बाद घर में ही मौजूद आरोपी की सास शाफ़िया बाहर आई तो पाया कि उनकी बेटी राबिया और किराएदार शकील खून से लतपथ जमीन पर पड़े हुए है। इस बीच आसपास के लोग भी वहां पहुंचे और दोनों को गंभीर घायल हालात में तत्काल विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने राबिया और शकील को मृत घोषित कर दिया।





घटना की सूचना मिलने पर पहुंची ओमती थाना पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं हत्या के पीछे क्या वजह रही है इस बात का भी पता लगाया जा रहा था। इस मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी इब्राहिम को गिरफ्तार कर लिया गया। प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि इब्राहिम को अपनी पत्नी पर शक था कि वह शकील के साथ उसका संबंध है। पुलिस को उम्मीद है कि कड़ाई से पूछताछ के बाद वारदात के स्पष्ट कारणों का खुलासा हो सकेगा।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.