Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले 437 वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई


कोरोना महामारी को फिर से बढ़ने से रोकने के लिए दुर्ग कलेक्टर सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे ने जिले में शाम 06:00 बजे से सुबह 06:00 बजे तक पूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है। लॉकडाउन का आम नागरिकों से पालन कराने के लिए SP प्रशांत ठाकुर के निर्देश में ASP (यातायात) कविलाश टंडन के मार्ग दर्शन में दुर्ग यातायात पुलिस ने शाम 06:00 बजे के बाद घूमने वाले वाहन चालकों के खिलाफ 32 फिक्स पाइंट लगाकर कार्रवाई की।





खनिज विभाग की बड़ी कार्रवाई- लौह अयस्क परिवहन में गड़बड़ी को लेकर 105 वाहनों की जांच, 11 वाहन जब्त





जिसमें यातायात पुलिस की 16 पाइंट और थाना के 16 फिक्स पाइंट बनाया गया है। पुलिस की कार्रवाई शाम 06:00 बजे से रात 12:00 बजे तक जारी रहा, जिसमें सिर्फ इमरजेंसी सेवा वाले वाहन के आवागमन में छूट दिया गया और कुल 376 वाहन चालकों के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। साथ ही 61 ऐसे भी लापरवाह लोग मिले जो बिना मास्क के घूमते पाए गए, जिनके उपर महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई किया गया। वहीं आगामी दिनों में पुलिस की यह कार्रवाई और सख्त किया जाएगा।





अपील और चेतावनी





दुर्ग यातायात पुलिस शहर के आम नागरिकों से अपील करती है कि वर्तमान में दुर्ग जिले के अंतर्गत कोरोना महामारी का प्रकोप कम हुआ, लेकिन अभी कोरोना पूर्ण रूप से खत्म नहीं हुआ है। इसलिए शासन द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें। वहीं बिना मास्क के बाहर न निकले, आवश्यक होने पर घर से बाहर निकले और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें।





उमरिया में अवैध शराब जब्त





बिलासपुर जिले में शराब के अवैध आसवन, धारण, विक्रय और परिवहन के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी तहत शनिवार को उमरिया गांव में एक आरोपी रामप्रकाश उर्फ जुगनू राजपूत को गिरफ्तार किया गया। साथ ही उसके पास से 10 लीटर हाथ भट्ठी महुआ शराब और चकरभाठा के भाठापारा मोहल्ले में जानकी वर्मा के मकान से 06 लीटर हाथभट्ठी महुआ शराब जब्त किया गया।





कार्रवाई में ये रहे शामिल





वहीं इसी मोहल्ले के तालाब में डूबे 35 प्लास्टिक डब्बों से भरा हुआ लगभग 700 किलो ग्राम महुआ लहान बरामद कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किया गया। आबकारी उपलंभन दल में आबकारी उपनिरीक्षक आशीष सिंह, आबकारी आरक्षक मूलचंद कौशिक, राजीव जायसवाल, शुभम रजक और वाहन चालक जितेन्द्र शर्मा शामिल रहे।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.