Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का तंज, पूछा- यह कंगना रनौत कौन है?


राज्यसभा सदस्य और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह कहा है कि वे कंगना रनौत को नहीं जानते हैं, पत्रकारों ने जब दिग्विजय सिंह से कंगना से जुड़ा सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि ये कंगना कौन है.





दरअसल, कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे सुखदेव पांसे ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान कंगना रनौत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और उन्हें 'नाचने गाने वाली' बताया था. इसके जवाब में कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि वह उन अभिनेत्रियों में से नहीं हैं जो आइटम नंबर्स करें. वह राजपूत हैं, और हड्डियां तोड़ती हैं'.





कंगना रनौत के इसी ट्वीट पर जब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से पत्रकारों ने प्रतिक्रिया ली तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा- 'यह कंगना कौन है'.





अभिनेत्री कंगना रनौत पर दिग्विजय सिंह का तंज, पूछा- यह कौन है?
राज्यसभा सदस्य और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह कहा है कि वे कंगना रनौत को नहीं जानते हैं, पत्रकारों ने जब दिग्विजय सिंह से कंगना से जुड़ा सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि ये कंगना कौन है?






https://twitter.com/ANI/status/1363019570261286912




बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग में व्यस्त हैं. किसान आंदोलन को लेकर किए गए ट्वीट के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कंगना रनौत की शूटिंग रोकने की कोशिश भी की थी. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किसान पर ट्वीट को लेकर कंगना रनौत से माफी मांगने की मांग भी की थी.





कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीते कई महीनों से वह विवादों में हैं. ऐसे में देखना यह है कि दिग्विजय सिंह के इस सवाल का कंगना रनौत किस तरह जवाब देती है.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.