Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मौसम विभाग का पूर्वानुमान- छत्तीसगढ़ में अगले दो दिनों में हो सकती है बारिश, बिगड़ सकता हैं इन राज्यों का भी मौसम


रायपुर. छत्तीसगढ़ में 16 और 17 फरवरी को मौसम विभाग (Weather Changes in Chhattisgarh) द्वारा बारिश की संभावना व्यक्त की गई है। मौसम विभाग के अनुसार राज्य में उत्तरी क्षेत्र के पहाड़ी इलाकों में हुई बर्फ़बारी के कारण हुए पश्चिमी विक्षोभ से हल्की बारिश हो सकती है। जिससे मौसम बिगड़ने की संभावना है।





दो नवजात को लेकर भागा बंदर , एक की मौत, दूसरा सुरक्षित





मध्य प्रदेश में भी देखने मिलेगा असर





मौसम विभाग ने 16 और 17 फरवरी को मध्य प्रदेश के दक्षिणी हिस्से, विदर्भ, छत्तीसगढ़ (Weather Changes in Chhattisgarh) , झारखंड, ओडिशा, महाराष्ट्र और मराठवाड़ा के दक्षिणी और मध्य भागों में छिटपुट बारिश और ओले पड़ने का अनुमान बताया है।





इन राज्यों में भी हो सकती है बारिश





मौसम विभाग (latest weather update) ने आने वाले दिनों में पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली सहित उत्तरी भारत क्षेत्र में घने कोहरे की संभावना जताई है। वहीं, पश्चिमी विक्षोभ के चलते देश के कई अहम राज्यों में बारिश के आसार हैं। पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी की भी संभावना जताई गई है।






Earthquake in Japan- 7.1 तीव्रता के भूकंप के झटकों से दहला जापान, 950,000 घरों की बिजली गुल




उत्तराखंड में फिर हो सकती है बर्फ़बारी





पश्चिमी विक्षोभ के चलते 13 फरवरी को जम्मू-कश्मीर, लद्दाख और हिमाचल प्रदेश के कुछ इलाकों में अपने साथ बारिश और बर्फबारी देखी गई है। वहीं, अब 14 से 16 फरवरी के बीच उत्तराखंड के कई इलाकों में बारिश और बर्फबारी होने की उम्मीद जताई गई है, जिसमें चमोली, जोशीमठ और तपोवन शामिल हैं, .


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.