Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

गौरेला : चट्टान के नीचे दबा मिला 10 वर्षीय बच्चे का शव


बिलासपुर. लापता बच्चें का शव उसके ही घर से कुछ दूरी पर स्थित बड़े से चट्टान के नीचे दबा हुआ मिला। सूचना पर गौरेला पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्या मामला खेलते समय चट्टान से दबने का लग रहा है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।





पुलिस के अनुसार कोरजा मोंगरी टोला निवासी राममिलन कोल का 10 वर्षीय बच्चा दोपहर में खेलने की बात कह घर से निकला था। घर से निकलने के बाद तेज बारिश शुरू होने से परिवार के लोग राम को खोजने के लिए निकले लेकिन बारिश के चलते वह नहीं मिला। पिता राममिलन सुबह से ही बेटे को खोजन निकल गए थे। गांव के ही कुछ लोग पास के चट्टान के पास से गुजरे तो देखा राम कोल चट्टान के नीचे दबा हुआ है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चट्टान की सहायता से बडे चट्टान को किसी तरह हटाया व शव को बाहर निकला।





चट्टान धसकने से हुआ हादसा
पुलिस को आशंका है कि बुधवार को हुई मुस्लाधार बारिश की वजह से यह हादसा हुआ होगा। पानी गिरने के दौरान राम कोल बचने के लिए चट्टान के नीचे जाकर रुका होगा इस दौरान चट्टान धसक गई।





10 वर्षीय बच्चें का शव उसके ही घर से कुछ दूरी पर एक बड़ी चट्टान के नीचे दबा हुआ मिला है। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।





ग्राम कोरज में दोपहर से लापता 9 साल के बच्चे का शव उसके घर से कुछ ही दूर एक चट्टान के नीचे दबा मिला उपसरपंच ने गौरेला थाने में दी जानकारी।
- मनीष सिंह परिहार, गौरेला थाना प्रभारी


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.