Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Cricket : महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ल‍िया संन्यास

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने एक बार फिर से सभी को चौंकाते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। मतलब यह है कि अब एमएस धोनी न वनडे की टीम इंडिया की जर्सी में नजर आएंगे और न ही टी20 खेलते दिखाई पड़ेंगे, लेकिन माही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में खेलना जारी रखेंगे। धोनी टेस्ट फॉर्मेट से काफी पहले ही संन्यास ले चुके हैं।

यह भी पढ़ें : –CM ने छत्तीसगढ़ी भाषा को 8वीं अनुसूची में शामिल करने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

https://www.instagram.com/tv/CD6ZQn1lGBi/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

यह भी पढ़ें : –राजधानी में 5 लाख के अवैध कफ सीरफ के साथ तीन युवक पकड़ाए, मास्टर माइंड के बारे में भी हुआ खुलासा

एमएस (MS Dhoni) शुक्रवार को ही चेन्नई के बाकी खिलाड़ियों के साथ अनुकूलन शिविर में हिस्सा लेने के लिए चेन्नई पहुंचे थे। ऐसे में किसी को भी बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि पूर्व कप्तान अचानक से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर देंगे। एमएस धोनी (MS Dhoni) पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से ही सक्रिय क्रिकेट से दूर चल रहे थे और क्रिकेट पंडितों और पूर्व क्रिकेटरों के बीच तब से ही लगातार उनके भविष्य को लेकर चर्चा चल रही थी, लेकिन इन चर्चाओं के बीच एमएस ने हमेशा ही चुप्पी साधे रखी।

यह भी पढ़ें : –क्‍यूं पड़ गया श्री कृष्‍ण के शरीर का रंग नीला ? इसके पीछे हैं दो कहानियां

यूएई में होने वाले आईपीएल (IPL 2020) में वो चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की कप्‍तानी करते हुए नजर आएंगे। वो बीते महीने ही 39 साल को हुए हैं। ऐसे में एक्‍सपर्ट पहले ही यह कयास लगा रहे थे कि धोनी का फिर से अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर पाना अब बेहद मुश्किल है। धोनी ने 23 दिसंबर 2004 को बांग्‍लादेश के खिलाफ चटगांव वनडे से अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में डेब्‍यू किया था।
Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.