Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रायपुर में शिक्षक ने सहकर्मी महिला शिक्षिका के घर में घुसकर दुष्कर्म किया , शिक्षक गिरफ्तार

रायपुर । छत्तीसगढ़

राजधानी रायपुर में एक स्कूल टीचर ने साथ में पढ़ाने वाली महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह ब्लैकमेल करने लगा। करीब एक साल तक शारीरिक शोषण का सिलसिला चलता रहा। फिर परेशान होकर महिला ने पुलिस में शिकायत कर दी। मंदिरहसौद थाना पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : –लोगों को लुभा रहे तुंबा शिल्प के मनमोहक लैम्प : बस्तर अंचल में हस्तशिल्प विकास बोर्ड द्वारा दिया जा रहा प्रशिक्षण

आरोपी स्कूल टीचर



जानकारी के मुताबिक, 35 साल की महिला शिक्षिका 2018 में मंदिरहसौद स्थित एक स्कूल में पढ़ाती थी। इस दौरान उसी स्कूल में पढ़ाने वाले एक अन्य शिक्षक संतोषी नगर निवासी प्रणय बारीक से परिचय हो गया। महिला शिक्षिका का आरोप है कि एक दिन प्रणय उसके घर पहुंचा। उस दिन वे घर में अकेली थीं। इसका फायदा उठाकर प्रणय ने उनसे दुष्कर्म किया। बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया .

यह भी पढ़ें : –CWC बैठक में जमकर बवाल, राहुल के आरोपों पर भड़के आजाद और सिब्बल

महिला शिक्षिका का आरोप है कि इसके बाद प्रणय ने उन्हें बदनाम करने की धमकी दी। इसके डर के चलते वह चुप हो गईं और किसी को नहीं बताया। करीब सालभर से आरोपी ने उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। साथ ही शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा। इससे परेशान होकर शिक्षिका ने थाने में शिकायत कर दी।
Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.