Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नक्सलियों ने मुझे 2013 में अगवा किया, 10 दिन तक मारपीट की पर कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई....

2013 में नक्सलियों ने अगवा किया। 10 दिन तक जंगल में रखा और बेरहमी से मारपीट किया। पूरे शरीर मे घाव हो गए थे। नक्सलियों के भय की वजह से मुझे परिवार सहित घर भी छोड़ना पड़ा था। इस बीच बहुत दर्द झेला, बहुत भटकी, लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई । 

कोंडागांव के लखापुरी की रहने वाली अजोबती ने बताया आपकी सरकार आने के बाद मेरे दुख का अंत हुआ है। अजोबती ने कोंडागांव के राजागांव में आयोजित भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री को आपबीती सुनाई। अजोबती ने बताया अभी नक्सल पीड़ित पुनर्वास योजना के तहत मुझे बस पास, आयुष्मान कार्ड, नक्सल पीडित प्रमाण पत्र, कलेक्टर दर पर प्री मैट्रिक कन्या छात्रवास में भृत्य की नौकरी मिली है।

शिकायत मिलते ही तत्काल कार्रवाई

कोंडागांव के माकड़ी ब्लॉक के रहने वाले परतू राम पांडे ने भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री से शिकायत की कि उसकी पत्नी का नाम राशन कार्ड में नहीं जुड़ा है। इसके लिए वो बार-बार चक्कर लगाते हैं। इसके बाद मुख्यमंत्री ने तत्काल कार्रवाई के आदेश देते हुए राशन कार्ड में नाम जोड़ने के निर्देश दिए। इससे पहले की भेंट मुलाकात कार्यक्रम खत्म होता, परतू राम पांडे की पत्नी सोहदरा का नाम राशन कार्ड में जुड़ गया। परतू राम पांडेय भी हैरान रह गए जब मुख्यमंत्री ने खुद इसकी जानकारी दी उन्हें दी। कार्यक्रम की समाप्ति पर मुख्यमंत्री ने परतू को बताया कि आपकी पत्नी सोहदरा का नाम राशन कार्ड में जोड़ दिया गया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.