Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के भारत से बाहर जाने पर पाबंदी, जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को भारत से बाहर जाने से रोक दिया गया है। दरअसल, जैकलीन फर्नांडिस मुंबई एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ने वाली थीं, लेकिन उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया है। 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस से पूछताछ चल रही है। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस को ED ने अपने दफ्तर बुलाया था और उनसे एक गवाह के तौर पर पूछताछ की थी। मनी लॉड्रिंग का ये मामला सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है। जैकलीन की सुकेश के साथ कि एक निजी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

मनी लॉन्ड्रिंग केस पर बहुत दिनों से छानबीन चल रही है। इस केस के तार सुकेश चंद्रशेखर से शुरू होकर बॉलीवुड की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही तक पहुंचे थे। कुछ दिनों पहले ही प्रवर्तन निदेशालय ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में 7,000 पन्नो की चार्जशीट दायर की थी।

इस चार्जशीट में कई ऐसे खुलासे थे जिससे सभी के होश उड़ गए थे। ये चार्जशीट सुकेश चंद्रशेखर, उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल और 6 अन्य लोगों के खिलाफ दायर की गई थी। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश ने कई महंगे गिफ्ट दिए थे। 

इस रिपोर्ट में उन सभी गिफ्ट्स और उनकी कीमत का जिक्र किया गया है। जानकारी के मुताबिक सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को करीब 10 करोड़ रूपए के गिफ्ट दिए हैं, जिनमें 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की कीमत वाली एक पर्शियन बिल्ली भी है। इतना ही नहीं उसने नोरा फतेही पर भी खूब पैसे खर्च किए थे। नोरा को BMW कार और एक iPhone दिया था। ED ने अपनी चार्जशीट को एक अदालत के सामने पेश करते हुए ये जानकारी दी। चंद्रशेखर पर आरोप है कि वो तिहाड़ जेल में बंद रहते हुए 200 करोड़ रूपये की एक बड़े कारोबारी की पत्नी से रंगदारी ली है।

 

मीडिया में कुछ दिन पहले सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन की निजी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं। चंद्रशेखर का बॉलीवुड कनेक्शन धीरे-धीरे सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चंद्रशेखर और जैकलीन की जान पहचान इसी साल के शुरुआत में हुई, फिर चंद्रशेखर ने जैकलीन को महंगे-महंगे गिफ्ट देने की शुरुआत की। सुकेश ने जैकलीन पर करोड़ो रुपए खर्च किए थे और अब जैकलीन इसी बात का जवाब मांगा जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक ED ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ 200 करोड़ करुपए की रंगदारी में मामले में लुकआउट नोटिस जारी किया है, जिसमें ठग सुकेश चंद्रशेखर शामिल है। इस केस में जैकलीन की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। जैकलीन पर  ED का शिकंजा बढ़ गया है। अब वो देश से बाहर जाने की भी परिस्थिति में नहीं हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.