Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नाबालिग के साथ गैंगरेप के बाद हत्या, ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा

देश में रेप, गैंगरेप और हत्या की घटना लगातार बढ़ती (incidence of gang rape cases in India) ही जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से रेप, गैंगरेप और हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले का है, जहां बरखेड़ा इलाके में ट्यूशन पढ़ने गई 16 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

SP दिनेश कुमार ने बताया कि बरखेड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली छात्रा शनिवार सुबह घर से ट्यूशन पढ़ने निकली थी। जब वह देर शाम तक नहीं लौटी तो परिजन ने पुलिस में इसकी शिकायत की और अपहरण की आशंका जताई। SP ने बताया कि तलाश के दौरान पुलिस को नाबालिग छात्रा का शव देर रात गांव के पास ही स्थित गन्ने के खेत में मिला। उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

SP ने दी मामले की जानकारी

परिजन ने आरोप लगाया है कि नाबालिग के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था। इसके साथ ही कुछ ही दूरी पर उसकी किताबें, बैग, साइकिल और जूते बरामद हुए थे। SP ने बताया कि मौके से बीयर की 4 बोतलें, नमकीन और सिगरेट के टुकड़े भी बरामद हुए हैं।

परिजन की शिकायत पर कई धाराओं के तहत केस दर्ज

परिजनों ने छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। SP ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने गैंगरेप, हत्या और पॉक्सो  समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले को लेकर 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। शव का पोस्टमॉर्टम डॉक्टर्स के पैनल से कराया जाएगा।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.