Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सेक्स रैकेट: होटल की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, जीजा के साथ साली सहित 12 लोग गिरफ्तार

बिहार की आरा पुलिस ने सेक्स रैकेट (Sex Racket Busted) का भंडाफोड़ किया है। साथ ही 5 जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर उन्होंने जगदीशपुर नयका टोला मोड़ के पास स्थित एक होटल में छापेमारी की, जहां से 5 जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है। इनमें एक 51 साल का जीजा और 21 साल की साली भी है। तलाशी के दौरान वहां कई आपत्तिजनक सामान भी मिले। 


वहीं होटल के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। रजिस्टर की भी जांच चल रही है। शनिवार को हुई इस छापेमारी में पकड़े गए पुरुषों में एक रोहतास और चार भोजपुर जिले के निवासी हैं। जगदीशपुर डीएसपी श्याम किशोर रंजन के मुताबिक पूछताछ में सभी ने एक-दूसरे को प्रेमी-युगल बताया है, जिनके पहचान पत्र की जांच की जा रही है। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर होटल मैनेजर सहित 12 लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए कुछ लोगों को जेल भी भेजा जाएगा। इनमें युवक और युवतियां भी शामिल हैं, इनके पास से कैश और मोबाइल बरामद किए गए हैं। वहीं मौके से पुलिस ने एक जीजा-साली को भी हिरासत में लिया है। पुलिस दोनों से कई बिंदुओं पर पूछताछ कर रही है। 

होटल में कई सालों से चल रहा है अवैध धंधा

जानकारी के मुताबिक जगदीशपुर के नयका टोला स्थित निर्मला होटल में कई सालों से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था, लेकिन पुलिस को इसकी भनक नहीं लग रही थी। होटल में जगदीशपुर के अलावा, बिहिया, पीरो, मलियाबाग, आरा सहित कई इलाके के युवक-युवती और महिलाएं आती हैं। होटल में एक रूम का किराया सात से 800 लिए जाते थे। पुलिस के मुताबिक होटल में एक कमरा का दो घंटे के लिए आठ सौ रुपये वसूलते थे। यही कारण था कि जगदीशपुर से लेकर पीरो और रोहतास तक के जानकार लोग यहां आया करते थे। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.