Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कंगना रनौत ने अपने भाई- बहनों को गिफ्ट किये 4 फ्लैट्स, जानिए उनकी कीमत


नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Updates) आज-कल काफी व्यस्त हैं. वे एक दो नहीं, बल्कि अपनी आने वाली चार फिल्मों की तैयारी में लगी हुई हैं. अब इसी बीच खबर सामने आई है कि कंगना ने अपनी बहन रंगोली, भाई अक्षत और दो और कजिन को चंडीगढ़ में फ्लैट दिलाए हैं.





Read More- Breaking- घर से भिलाई जाने के लिए निकले थे 2 दोस्त, रास्ते में ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर ही दोनों की मौत





कंगना ने लिए हैं भाई-बहनों के लिए फ्लैट





बताया जा रहा है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने चारों भाई-बहनों के लिए 4 करोड़ में 4 फ्लैट्स खरीदे हैं. चारों फ्लैट्स् काफी शानदार बताए जा रहे हैं. ईटाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने बताया, 'कंगना हमेशा अपने भाई-बहनों की बहुत मदद करती रही. उन्होंने इसे बार-बार साबित भी किया है. इस बार उन्होंने चंडीगढ़ के एक बहुत ही पॉश इलाके में शानदार फ्लैट गिफ्ट किए हैं. संपत्ति हवाई अड्डे के काफी करीब है. इन फ्लैट्स की अच्छी रोड कनेक्टिविटी है. साथ ही ये अच्छे मॉल और रेस्तरां के आसपास हैं.'





Read More- खुशख़बरी - बजट के बाद सोने-चांदी के भाव में आई गिरावट, देखें नए मूल्य





इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना रनौत





कंगना (Kangana Ranaut) के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी नई फिल्मों का ऐलान कर दिया है. फिल्म का नाम मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' (Manikarnika) है. इसके साथ ही कंगना की दो फिल्में रिलीज होने के लिए लगभग तैयार हैं. इनमें 'तेजस' (Tejas), 'धाकड़' (Dhaakad) और 'थलाइवी' (Thalaivi) शामिल हैं. धाकड़ में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.